IAS अफसरों को CM योगी का न्यू ईयर गिफ्ट, 126 अधिकारियों को मिला प्रमोशन

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 11:58 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ ने साल के शुरू होते ही सभी को तोहफा देना शुरू कर दिया है. जिसेक सिलसिले में शुक्रवार को सीएम योगी ने 126 आईएएस अफसरों की पदोन्नति कर दी है.
IAS अफसरों को CM योगी का गिफ्ट

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने नए साल के अवसर पर 126 आईएएस अधिकारियों को पदोन्नति का तोहफा दिया है. यूपी की योगी सरकार ने इन सभी अधिकारियों की तरक्की साल के पहले ही दिन कर दिया है. जिसमे 1996 बैच के सात आईएएस को जो सचिव पद पर थे. जिन्हें प्रमुख सचिव के पद पदोन्नति कर दिया गया है. इस बैच के आईएएस अधिकारी धीरज शाहू, श्रीमती अनिता सी मेश्राम, अनील गर्ग, एम. देवराजन, सुभाष चंद्र शर्मा, नीतीश्वर कुमार और सुश्री वी हेकाली झिमोमी के नाम शामिल है.

इनके साथ ही 2005 बैच के 12 आईएएस को पदोन्नति करके वर्तमान पद पर ही सुपर टाइम वेतनमान पर किया गया है. वहीं 2008 के बैच के 20 आईएएस अधिकारियों को आईएएस सेलेक्शन ग्रेड वेतनमान में तरक्की किया गया. साथ ही 2007 बैच के आईएएस अधिकारियों को भी इसी ग्रेड पर पदोन्नति दी गई है. 2012 बैच के 58 अफसरों को कनिष्ठ प्रशासनिक वेतनमान पर पदोन्नत किया गया है. तो 2017 के 18 अफसरों को वरिष्ठ समय वेतनमान में तरक्की किया गया है.

सीएम योगी का ऐलान, यूपी में पूरा होगा अपने घर का सपना, सरकार कर रही प्रयास

साथ ही वित्त एवं लेखा सेवा के दो अधिकारीयों को उच्च वेतनमान में पदोन्नति दिया गया है. वहीं खड़ी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड कि मुख्य वित्त एवं लेखाधिकारी हिमानी चौधरी को राजयपाल सचिवालय में विशेष सचिव के पद पर पदोन्नति किया गया है. साथ ही गोरखपुर विकास प्राधिकरण के मुख्य वित्त एवं लेखाधिकारी महेंद्र कुमार को उच्च बेटन देने के साथ पदोन्नति किया गया है.

CM योगी का न्यू ईयर गिफ्ट, यूपी में जल्द बनकर तैयार हो अटल यूनिवर्सिटी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें