शिकायत से बचने को 15 वर्षीय ने की नाबालिग की हत्या, पुलिस के सामने कबूला जुर्म

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 3:07 PM IST
  • लखनऊ में 15 वर्षीय किशोर ने शिकायत के डर से एक नाबालिक की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस के द्वारा सख्ती से पूछताछ किए जाने पर किशोर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने शव को भी बरामद कर लिया है.
लखनऊ में 13 साल के नाबालिक की गला दबाकर हत्या.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक जहां 15 वर्षीय किशोर ने शिकायत से बचने के लिए एक नाबालिक की गला दबाकर हत्या कर दी. गुमशुदगी की सूचना मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने शव को खोज निकाला. मामले में पुलिस के द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर 15 वर्षीय किशोर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. किशोर ने हत्या के बाद शव को प्लॉट में छिपाने की बात कबूल कर ली है.

8 मई को लखनऊ के एक इलाके से 13 वर्षीय नाबालिक अचानक गायब हो गया. परिजनों ने बच्चे की काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना के बाद लखनऊ पुलिस जांच में जुट गई. लोगों से बात करने पर पुलिस को कुछ जानकारी मिली. प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने 15 वर्षीय किशोर से पूछताछ की. पूछताछ में किशोर ने नाबालिक की हत्या की बात कबूल कर ली.

कोविड अस्पतालों पर प्रशासन की नकेल, कोरोना मरीज के परिजन से मंगाया ऑक्सीजन तो होगी कार्रवाई

किशोर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने पास ही एक प्लॉट से नाबालिक का शव बरामद कर लिया. किशोर ने पुलिस को बताया कि किसी शिकायत के डर से उसने नाबालिक की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. इस मामले में किशोर से और भी पूछताछ की जा रही है.

महिला सिपाही ने सहकर्मी पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

CM योगी ने किया ऐलान, बच्चों के लिए हर जिले में बनाया जाए पीडियाट्रिक आईसीयू

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें