लखनऊ विश्वविद्यालय के 17 छात्रों का अमेरिकी कंपनी में प्लेसमेंट, कुल 118 को जॉब

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 11:31 AM IST
लखनऊ विश्वविद्यालय (एलयू) के इंजीनियरिंग संकाय के 17 विद्यार्थियों की अमेरिकन कंपनी कोलैबेरा में प्लेसमेंट हुआ है. ट्रेंनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की ओर से शुक्रवार को वर्चुअल प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित किया गया था.
एलयू को मिले तीन नए महाविद्यालय, रोजगार दिलाने वाले कोर्स की होगी पढ़ाई

लखनऊ. लखनऊ विश्वविद्यालय (एलयू) के इंजीनियरिंग संकाय के 17 विद्यार्थियों की अमेरिकी कंपनी में प्लेसमेंट हुआ है. ट्रेंनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की ओर से शुक्रवार को आयोजित वर्चुअल प्लेसमेंट ड्राइव में 17 विद्यार्थियों का चयन अमेरिकन कंपनी कोलैबेरा मे हुआ. 

इंजीनियरिंग फैकल्टी के प्लेसमेंट सेल इंचार्ज डॉ हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि एमएनसी कंपनी कोलैबेरा मे इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग के सात छात्रों, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के चार और बीसीए के 6 छात्रों का नेटवर्क एनालिस्ट के पद पर अधिकतम तीन लाख रुपये के प्रतिवर्ष के पैकेज पर प्लेसमेंट हुआ है. 

लखनऊ: AKTU के 40 और विधार्थियों का हुआ प्लेसमेंट, मिला इतने लाख का सालाना पैकेज

अब तक इंजीनियरिंग संकाय के 118 छात्रों का चयन विभिन्न प्रतिष्ठित मल्टीनेशनल कंपनी में हो चुका है. लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय और इंजीनियरिंग संकाय के इंचार्ज प्रोफेसर आर.एस.गुप्ता ने सभी चयनित छात्रों को बधाई दी. आने वाले दिनों में देखना होगा कि आगे कितने लोगों को नौकरी मिलती है. कोरोना काल में कई लोगों की नौकरियां गंवानी पड़ी है. कॉलेज कैंपस बंद होने के कारण सही से प्लेसमेंट भी नहीं हुआ था. ऐसे में धीरे-धीरे कॉलेजों में प्लेसमेंट शुरू होना और विद्यार्थियों की नौकरी लगनाअच्छा संकेत है.

UPSSSC भर्ती: 13 लंबित परीक्षा के परिणामों के बाद होगी 50 हजार पदों पर भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें