सेल्फी लेना पड़ा भारी, 18 साल का युवक नाले में गिरकर डूबा, अभी तक लापता

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 11:05 AM IST
  • लखनऊ में रहने वाला 18 साल का मानव दोस्तों के साथ बुधवार को पिकनिक मनाने गया था. जहां उफनाए नाले के पास दोस्त सेल्फी ले रहे थे. सेल्फी लेते हुए युवक का पैर फिसल गया और वह नाले में गिरकर डूब गया. 
18 साल का युवक नाले में गिरकर डूबा. (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. दोस्तों के साथ पिकनिक पर निकले युवक की नाले में डूबने से मौत हो गई. लखनऊ में बुधवार की शाम दोस्तों के साथ एक 18 साल का युवक जंगल में पिकनिक मनाने गया था. दोस्तों के साथ सेल्फी लेते हुए उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह पास में उफनाए नाले में गिर गया. पानी ज्यादा होने के कारण युवक डूब गया. दोस्तों ने बचाने के लिए मदद की पुकार भी लगाई लेकिन जंगल में दूर-दूर तक कोई नहीं था. साथ के युवकों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मदद के लिए एसडीआरएफ टीम को बुलाकर रेसक्यू शुरू कर दिया था लेकिन अबतक युवकी को ढूंढा नहीं जा सका है.

लखनऊ के छन्नीलाल चौराहे पपास रहने वाले मनोज वर्मा का बेटा मानव बुधवार को कोचिंग गया था. वहीं से दोस्तों के साथ प्लान करके वह जंगल में पिकनिक मनाने चला गया. जंगल में उफनाए नाले के पास लड़के सेल्फी लेने लगे जहां मानव का पैर फिसल गया और वह सीधे नाले में जा गिरा. पानी का बहाव होने के कारण वह बह गया. मानव के दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी. 

बीमार मां को छोड़कर भागने वाले बेटे को पुलिस ने दी सजा- हर रोज भेजनी होगी सेल्फी

पुलिस ने मदद के लिए एसडीआरएफ टीम को बुलाया. शाम होने के कारण नाले के किनारे लाइट लगाकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया लेकिन मानव का कुछ पता नहीं लगा जिसके बाद टीम ने बताया कि सुबह फिर से तलाश की जाएगी. जवान बेटे के साथ हादसा होने के कारण परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिवार के लोग नाले के किनारे देर रात तक जुटे रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें