लखनऊ: महिला सिपाही की आत्महत्या में होमगार्ड गिरफ्तार, झाड़ियों में मिला फोन

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 2:36 PM IST
  • लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में हाल ही में एक पीआरवी (पुलिस रिपोर्टिंग व्हीकल) पर तैनात 24 वर्षीय सिपाही उर्मिला की आत्महत्या कर ली.
लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में हाल ही में एक पीआरवी पर तैनात 24 वर्षीय सिपाही उर्मिला की आत्महत्या कर ली

लखनऊ. लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में हाल ही में एक पीआरवी (पुलिस रिपोर्टिंग व्हीकल) पर तैनात 24 वर्षीय सिपाही उर्मिला की आत्महत्या कर ली. अब इस मामले में होमगार्ड जितेंद्र कुमार शर्मा पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. दरअसल, मऊ मुहल्ले में स्थित हॉस्टल उर्मिला का शव मिला था. पुलिस ने होमगार्ड को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया. इस मामले में इंस्पेक्टर मोहनलालगंज डीएन मिश्रा ने बताया कि अयोध्या के तारुन नागपाली निवासी उर्मिला के भाई दिलीप वर्मा की तहरीर पर होमगार्ड जितेंद्र शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

बता दें, जितेंद्र निगोहां थाने में तैनात था. उर्मिला के भाई दिलीप का आरोप है कि जितेंद्र की मुलाकात करीब एक साल पहले उर्मिला से मोहनलालगंज थाने में तैनाती के दौरान हुई थी. तब से वह बहन को परेशान कर रहा था. वह बहन से एकतरफा प्यार करता था. उसे मैसेज और फोन करके परेशान और प्रताड़ित करता था. वह बहन के कमरे पर भी पहुंच जाता था. बहन जितेंद्र की हरकतों से बेहद परेशान थी. कई बार बहन ने यह बात मुझे भी बताई. विरोध किया तो जितेंद्र ने धमकी भी दी थी. जितेंद्र से त्रस्त होकर बहन ने आत्महत्या की है.

इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर के आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने देर रात हॉस्टल के पास स्थित झाडियों में तलाशी के दौरान उर्मिला का मोबाइल बरामद कर लिया है. उम्मीदें जताई जा रही हैं कि जल्द ही फोन से सारी सच्चाई बाहर आ जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें