पंचायत चुनाव में बांटने के लिए ले जाई जा रही शराब के साथ 3 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 12:49 PM IST
  • लखनऊ में मलिहाबाद पुलिस, आबकारी और एसटीएफ की टीम ने 35 लाख रुपए की शराब के साथ पूर्व प्रधान और हिस्ट्रीशीटर सत्येंद्र अग्निहोत्री समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.
अवैध शराब के साथ 3 गिरफ्तार

लखनऊ: चुनाव के दौरान शराब की तस्करी आमबात है. ऐसे में जब पंचायत चुनाव का समय है तो आबकारी और पुलिस की टीम का चौकन्ना होना लाज़मी है. मलिहाबाद पुलिस, आबकारी और एसटीएफ की टीम ने 35 लाख रुपए की शराब के साथ पूर्व प्रधान और हिस्ट्रीशीटर सत्येंद्र अग्निहोत्री समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक सत्येंद्र और उसके बाकी दो साथी संडीला के रहने वाले शिशुपाल सिंह और काकोरी निवासी धीरेंद्र कुमार बाइक से दो पेटी शराब ले जा रहे थे. मलिहाबाद पुलिस इंस्पेक्टर चिरंजीव मोहन, आबकारी निरीक्षक रमेश कुमार और एसटीएफ के करुणेश कुमार की टीम ने तीनों को 3,260 बोतल शराब और 3500 शराब के पाउच के साथ गिरफ्तार किया.

UP पंचायत चुनाव आरक्षण प्रक्रिया पर लगा ब्रेक, सभी जिलाधिकारियों को निर्देश जारी

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चुनाव और त्यौहार पर बांटने के लिए हिमाचल प्रदेश से शराब मंगवाई गई थी. फिलहाल टीम ने अलग-अलग जगहों और गाड़ी में रखी गई शराब की कई पेटियां बरामद की हैं.

बीईओ की भर्ती परीक्षा में टॉप करने वाले अभ्यार्थी का बड़ा फर्जीवाड़ा, FIR दर्ज

आपको बता दें कि सत्येंद्र अग्निहोत्री के खिलाफ अलग-अलग थानों में करीब एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. एसटीएफ की टीम सत्येंद्र की अन्य गतिविधियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. पुलिस को शक है कि गांव के और लोग भी शराब तस्करी से जुड़े हुए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें