लखनऊ: PGI में भर्ती 32 साल का कोरोना मरीज अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा, मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Apr 2021, 2:08 PM IST
  • लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कोरोना मरीज ने अस्पताल की चौथी मंजिल कूदकर जान दी. 32 साल का युवक सीतापुर का रहने वाला था.
कोरोना संक्रमित की अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदने से मौत.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी के कोविड अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज गुरुवार को अस्पताल की चौथी मंजिल से कूद गया. 32 साल के कोरोना संक्रमित कमल किशोर की मौके पर मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार कमल किशोर यूपी के सीतापुर का रहने वाला है. 

घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित पीजीआई अस्पताल की है. इस अस्पताल में लगातार कोरोना संक्रमण के मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. इसी दौरान सीतापुर के रहने वाले 32 वर्षीय कमल किशोर भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते पीजीआई के राजधानी कोविड अस्पताल में भर्ती हुए थे. अस्पताल में भर्ती होने के बाद मरीज कमल किशोर ने अस्पताल की इमारत की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. बिल्डिंग की चौथी मंजिल से कूदने के कारण कमल किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. 

ईंट-पत्थर से सिर कुचलकर की गई महिला की हत्या, खाली प्लॉट में पड़ा मिला नग्न शव

बताते चलें कि यूपी में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 29824 नए केस सामने आए और 266 लोगों की मौत हुई है. 3759 की संख्या के साथ सबसे ज्यादा केस लखनऊ से आए हैं. यूपी में अब तक 300041 एक्टिव केस आ चुके हैं. In आंकड़ों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. अब तक 35,903 लोग संक्रमण से ठीक भी हुए हैं. केवल कल प्रदेश में 1,86,588 सैंपल्स की जांच की गई और अब तक प्रदेश में कुल 4,03,28,141 सैंपल्स टेस्ट किए जा चुके हैं. 

लखनऊ: ऑक्सीजन, दवा, शव एंबुलेंस की है जरूरत तो ये नंबर करेंगे मदद,DM ने किए जारी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें