खुद पर फायरिंग करने वाले सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष खिलाफ एक्शन, FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 07:55 PM IST
  • लखनऊ में भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर (30) पर मंगलवार देर रात फायरिंग का सूचना पुलिस को मिली थी. लेकिन सुबह होते-होते मामले में ट्विस्ट आ गया. पुलिस का मानना है कि आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए अपने साले आदर्श से अपने ऊपर फायरिंग करवाई थी.
आयुष के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

लखनऊ- सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आयुष पर मंगलवार रात खुद पर ही फायरिंग कराने का आरोप है. इसके अलावा सांसद के साले आदर्श के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक मड़ियांव थाने में छठामील चौकी इंचार्ज राधेश्याम मौर्य की तरफ से धोखाधड़ी, साजिश रचने और आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

बताते चलें कि लखनऊ में भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर (30) पर मंगलवार देर रात फायरिंग का सूचना पुलिस को मिली थी. लेकिन सुबह होते-होते मामले में ट्विस्ट आ गया. पुलिस का मानना है कि आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए अपने साले आदर्श से अपने ऊपर फायरिंग करवाई थी.

लखनऊ: अश्लील टिप्पणियों का विरोध किया तो शोहदों ने दो बहनों को बाल पकड़ कर घसीटा

पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में आदर्श ने बताया कि किसी को फंसाने की साजिश थी. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि वे कौन लोग हैं जिन्हें आयुष फंसाना चाहता था. आदर्श ने कहा- मुझे नहीं पता कि किसे फंसाने की साजिश थी, लेकिन आयुष ने कहा था कि 4-5 लोग हैं. मैंने आगे से गोली मारी थी. आदर्श के पास एक लाइसेंसी रिवॉल्वर था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. आयुष को सीने में गोली मारी गई थी. फिलहाल, उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

लखनऊ: ई-बसों में लगेंगे डेस्टिनेशन बोर्ड, यात्रियों को मिलेगी राहत

लखनऊ सर्राफा बाजार में गिरावट के साथ खुले सोना चांदी के दाम, आज का मंडी भाव

पेट्रोल डीजल 3 मार्च का रेट: लखनऊ, वाराणसी, कानपुर, गोरखपुर, आगरा, प्रयागराज, मेरठ में नहीं बढ़े दाम

यूपी में हर रोज कोई न कोई परिवार न्याय के लिए चीख रहा है: प्रियंका गांधी

लखनऊ से मैलानी तक चलेंगी दो ट्रेनें, सभी स्टेशनों पर होगा ठहराव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें