अनोखा मामला: गाय ने कुत्ते की शक्ल के बछड़े को दिया जन्म, देखने वालों की भीड़, आने लगा चढ़ावा

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 3:18 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के जिले पीलीभीत के एक गांव में एक अजीब मामला देखने को मिला है. यहां पर एक गाय ने एक ऐसे बछड़े को जन्म दिया है जो एक कुत्ते की तरह दिख रहा है. गांव के लोग इस बछड़े को किसी अवतार से कम नहीं समझ रहे हैं और इस पर लोग चढ़ावा भी चढ़ा रहे हैं.
गाय ने कुत्ते की शक्ल के बछड़े को दिया जन्म, फोटो क्रेडिट (ट्विटर)

लखनऊ. कुदरत के कारनामे कुछ ऐसे होते हैं जिसे देखकर हर कोई हतप्रभ रह जाता है. ऐसा ही कुछ कारनामा उत्तर प्रदेश के जिले पीलीभीत में देखने को मिला है. यहां पर एक गांव में ओनाखा मामला सामने आया है, गांव में एक गाय ने एक बछड़े को जन्म दिया है. इस बछड़े के जन्म के बाद लोगों की भीड़ इस देखने को लग गई और इस पर चढ़ावा चढ़ाने लग गए. क्योंकि इस गाय ने एक कुत्ते की शक्ल के बछड़े को जन्म दिया था और लोग इसको किसी अवतार से कम नहीं समझ रहे हैं. इस अनोखे बछ़डे को देखने के लिए कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं और आस-पास के गांव के लोग भी इसे देखने के लिए आ रहे हैं. वहीं गाय का मालिक खुद इस कारनामे को देखकर अंचभित और उसके घर पर लोगों का तांता लगा हुआ है.

दरअसल पीलीभीत जिले के बीसलपुर तहसील क्षेत्र के गांव रामनगर जगतपुर का यह मामला है. इस गांव के रहने वाले केदारी लाल के यहां पर एक गाय ने अजीब बछड़े को जन्म दिया. इस बछड़े की शक्ल और कद काठी एक कुत्ते की तरह दिख रही है. इस बछड़े को देखकर लोग इसे कुदरत का करिश्मा समझ रहे हैं और इस बछड़े की पूजा कर रहे हैं व चढ़ावा भी चढ़ाने लगे हैं. वहीं इस बछड़े को देखने आ रहे लोग इसको किसी अवतार से कम नहीं समझ रहे हैं.

बिल्ली की मौत के बाद चार अनाथ बच्चों की 'मां' बनी MP पुलिस, थाने में फीडर से पिला रहे दूध, सोने को...

वहीं इस अजीब मामले को लेकर गाय के मालिक केदारी लाल भी हैरान है. इस बछड़े के जन्म को लेकर केदारी ने कहा कि इससे पहले भी इस गाय ने बछड़े को जन्म दिया था लेकिन जब उसकी शक्ल और सूरत गाय की जैसी थी. हालांकि इस बार बछड़े के जन्म पर इसकी शक्ल एक अनोखे रूप में दिखाई दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें