बड़े इमामबाड़े में युवती के डांस ने मचाया बवाल, धर्मगुरु बोले- यह टूरिस्ट प्लेस नहीं धार्मिक स्थल

Ankul Kaushik, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 5:21 PM IST
  • लखनऊ के बड़े इमामबाड़ा में एक डांस करती एक युवती का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा. इस डांस वीडियो पर मौलाना सैफ अब्बास ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि बड़ा इमामबाड़ा टूरिस्ट प्लेस नहीं धार्मिक स्थल है. इसके साथ ही मौलाना ने डीएम से स्पेशल ड्यूटी लगा कर ऐसे घटनाओं को रोकने की मांग की है.
लखनऊ के बड़े इमामबाड़े में युवती के डांस पर बवाल

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बड़े इमामबाड़े के अंदर एक युवती के डांस करने पर बवाल हो गया है. इस युवती के फिल्मी गानों पर डांस का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो पर धर्मगुरुओं ने आपत्ति जताई है. इसके साथ ही उन्होंने ऐसी घटनाओं को रोकने की मांग की है. युवती के डांस वीडियो पर मौलाना सैफ अब्बास ने कहा कि इस वायरल वीडियो की जितनी भी निंदा की जाए कम है. हमारी तरफ से पहले भी कई बार एडमिनिस्ट्रेशन को बताया जा चुका है की बड़ा इमामबाड़ा टूरिस्ट प्लेस नहीं धार्मिक स्थल है. बड़ा इमामबाड़ा एक धार्मिक प्लेस है ना कि नाच गाने की जगह है. इसके साथ ही मौलाना सैफ अब्बास ने मांग करते हुए कहा कि जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए और बड़ा इमामबाड़ा और छोटे इमामबाड़े में इस तरह के डांस ना हो उसके लिए अलग से लोगों की ड्यूटी भी लगनी चाहिए.

सोशल मीडिया पर 30 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक लड़की क्लासिकल डांस करती हुई नजर आ रही है और इस लड़की के डांस पर मुस्लिम धर्मगुरुओं ने आपत्ति जताई है. मुस्लिम धर्मगुरुओं का कहना है कि ऐतिहासिक इमारत पर इस तरीके का डांस करना उचित नहीं है. इसके साथ ही इन धर्मगुरुओं ने डीएम से इन घटनाओं को रोकने की मांग की है.

इंदौर के एक चौराहे पर एकदम से आकर लड़की करने लगी डांस, वीडियो वायरल

बता दें कि जिस इमामबाड़े के अंदर लड़की डांस कर रही हैं वहां पर शिया समुदाय के लोग मजलिस वा मातम करते हैं. इस जगह पर पहले भी कई तरहे के डांस वीडियो बनकर वायरल हुए हैं. इसलिए अब इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए मांग उठी है. हाल ही में मध्य प्रदेश के छतरपुर में मंदिर के सामने एक लड़की के डांस वीडियो को लेकर भी हिन्दू संगठन ने आपत्ति जताई थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें