सपने में भाई ने बताया सोने के खजाने का पता तो घर खोद डाला, और फिर…

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 12:09 PM IST
  • लखनऊ के गोसाईगंज के निजामपुर गांव में 4 लोगों को अंधविश्वास के चलते गिरफ्तार कर लिया गया है. एक युवक ने रात में सोने का सपना देखने के बाद साथियों के साथ अपने भाई के पुराने घर की खुदाई करने लगा.
रात में सोने का सपना देखने के बाद साथियों के साथ अपने भाई के पुराने घर की खुदाई की.

लखनऊ. लखनऊ के गोसाईगंज के निजामपुर गांव में 4 लोगों को अंधविश्वास के कारण पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसी गांव के निवासी हरि राम शाहू ने शनिवार रात को सोने का सपना देखा तो अपने 4 साथियों को बुलाकर अपने भाई अमरजीत साहू के पुराने घर में सोने से भरे घड़े की तलाश करने लगा.

हरि राम शाहू ने अपने साथियों को बताया कि उसने रात में सोने का सपना देखा है. भाई अमरजीत साहू के पुराने घर में सोने से भरा घड़ा गड़ा हुआ है. हरि राम की यह बात सुनकर उसके साथी भी लालच में आ गए. इसके बाद सबने मिलकर अमरजीत के पुराने घर को खोद डाला. सुबह जब इसके बारे में अमरजीत को पता चला तो उसने आपत्ति जताई. इसके बावजूद भी हरिराम सुबह घर खोदने लगा. गांव में जब लोगों को इसके बारे पता चला तो वहां भीड़ इकट्ठी हो गई.

साइबर फ्रॉड! बिगबास्केट के 2 करोड़ ग्राहकों का डाटा चोरी, 30 लाख में बिक रहा

इस घटना की सूचना एडीसीपी सुरेश चंद्र रावत को मिली. उन्होंने गोसाईगंज के इंस्पेक्टर को वहां पर जाने का निर्देश दिया. पुलिस हरिराम और उसके साथियों को कोतवाली ले आए. पुलिस की गिरफ्तारी करने के दौरान घर के लोग ही उसे छोड़ने के लिए कहने लगे. लेकिन, पुलिस ने उनकी नहीं सुनी.

योगी सरकार का CM उद्धव को जवाब- यूपी में बनेगी मुंबई से बड़ी फिल्म सिटी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें