लखनऊ में सामने आया चौका देने वाला मामला, युवती ने काटा जमकर हंगामा

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 5:18 PM IST
  • ठाकुरगंज थाने में युवती ने जमकर हंगामा काटा. युवती के पत्नी को छुड़ाने की बात कहने पर पुलिसकर्मी हैरान हो गए. पुलिस ने परिजनों को समझाकर दोनों को साथ रहने के लिए भेज दिया.
युवती का हंगामा

लखनऊ: ठाकुरगंज थाने में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. थाने में आई एक युवती ने जमकर हंगामा काटा. जब युवती ने अपनी पत्नी को परिजनों द्वारा बंधक बनाए जाने की बात कही तो पुलिस पहले तो हैरान रह गई. फिर थोड़ी देर बाद उसे मामला समझ आया.

दरअसल ठाकुरगंज इलाके में दो युवतियों ने प्रेम विवाह किया है. परिजनों को जब ये रिश्ता नागवार गुजरा तो उन्होंने युवतियों को कमरे में बंधक बना लिया. जिसके बाद एक युवती मौका देखकर थाने आ गई और पुलिस ने दुसरी युवती को छुड़ाने के लिए गुहार लगाने लगी. फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर दोनों युवतियों को साथ रहने के लिए भेज दिया.

UP पंचायत चुनावः योगी सरकार ने की आरक्षण नियमावली जारी, रोटेशन होगा लागू

पुलिस के मुताबिक दोनों युवतियां बालिग हैं और दोनों ने प्रेम विवाह कर रखा है. इस मामले में परिजनों को काफी समझा-बुझाकर दोनों युवतियों को साथ रहने के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल युवती की ओर से अबतक कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है.

राम मंदिर बनाने के लिए मुस्लिमों से फंड जुटाएगा RSS, दूरियां मिटाने को पहल

आपको बता दें कि 17 नवंबर 2020 को दोनों युवतियों ने एक दूसरे से प्रेम विवाह किया था. विवाह के बाद खुद को पति बताने वाली युवती जब घर गई तो वहां परिजनों ने इसका विरोध किया और उन्हें कमरे में बंद कर दिया. किसी तरह वो वहां से भाग निकली और थाने आकर हंगामा करने लगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें