लखनऊ: अंबेडकर पुल से गोमती नदी में छलांग लगा युवती ने की खुदकुशी

Ankul Kaushik, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 9:20 PM IST
  • लखनऊ के गोमतीनगर इलाके के अंबेडकर पुल से एक युवती ने गोमती नदी में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली है. इस युवती को नदी से गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल गया और फिर इलाज के दौरान राम मनोहर लोहिया अस्पताल में युवती की मौत हो गई.
गोमती नदी में छलांग लगा युवती ने की खुदकुशी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में अंबेडकर पुल से एक युवती ने गोमती नदी में छलांग लगा दी. इस युवती को नदी में छलांग लगाते देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. वहीं फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गोताखोरों की मदद से नदी से बाहर निकालवाया और इसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भेज दिया. वहीं युवती की इलाज के दौरान राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने जांच करके पता किया कि नदी में कूंदने वाली युवती कैसरबाग की रहने वाली वैष्णवी है और इसकी उम्र 22 साल है. आत्महत्या करने वाली युवती नाका स्थित एक दुकान में नौकरी करती थी.

राहगीरों की मानें तो यह युवती शनिवार शाम चार बजे अंबेडकर स्मारक स्थित पुल पर घूम रही थी. इस दौरान वह कुछ देर तक तो पुल पर टहलती रही और फिर उसने पुल की रेलिंग पर चढ़ कर नदी में छलांग लगा दी. युवती को नदी में छलांग लगाते देख वहां पर मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया इसके बाद फिर घटना की सूचना पुलिस को दी.

एक दूजे के न हुए तो प्रेमी युगल ने गंगा में लगाई छलांग, गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी

वहीं फिर घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फिर युवती को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया. इस घटना के बारे में बात करते हुए एडिशनल इंस्पेक्टर वेदप्रकाश शुक्ल के मुताबिक नदी में गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद युवती का शव बाहर निकाला. इसके पास पर्स में मोबाइल फोन मिला और इसके बाद परिवार को सूचना दी गई. वहीं इस युवती द्वार खुदखुशी करना का कारण अभी पता नहीं चला है. वहीं राहगीरों की मानें तो युवती के पास एक युवक भी पुल पर मौजूद था. वहीं पुलिस इस युवक की तालश करने में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें