डेटिंग साइट पर मिले युवक के साथ पिज्जा खाना पड़ा युवती को महंगा, नशा देकर रेप

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 08:28 AM IST
  • लखनऊ में एक युवक ने शादी डॉट.कॉम से शादी का झांसा देकर बुलाया और उसे पिज्जा में नशीली दवा मिलाकर खिलाने के बाद उसका रेप किया. 
पटना में किशोरी को अगवा कर मकान मालिक ने दोस्त संग पांच दिनों तक रेप किया.

लखनऊ. लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में एक युवक ने महिला को शादी का झांसा देकर बुलाया और उसके बाद पिज्जा में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया. पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ शांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कराई है. 

थाना प्रभारी सचिन सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक शुभम शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी वृंदावन कॉलोनी का निवासी है. पीड़िता ने थाने में दिए तहरीर में बताया कि युवक ने ऑनलाइन वेबसाइट शादी डॉट कॉम के जरिए शादी के संबंध में मिलने के लिए बुलाया था. इसके बाद युवती मिलने के लिए राजी हो गई थी. 

अनलॉक-5: यूपी में आज से खुलेंगे सिनेमा हॉल, दर्शक इन नियमों का करेंगे पालन

तीन अक्टूबर की शाम में युवती के घर पर आरोपी युवक शादी को लेकर मिलने आया था और साथ में वह अपने साथ पिज्जा भी लेकर आया था. पीड़ित महिला ने बताया कि वह पिज्जा में नशीला पदार्थ मिलाकर लाया था, जिसे खाने के बाद वह बेहोश हो गई. आरोप है कि इसके बाद युवक ने महिला के साथ रेप किया. 

महिला-बच्चों के खिलाफ अपराध पर CM योगी सख्त, कहा- फास्ट ट्रैक कोर्ट निपटाए केस

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला ने सुशांत गोल्फ सिटी थाना में मंगलवार रात पहुंच कर अपनी आपबीती बताई और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक शुभम शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक मूल रूप से रायबरेली का निवासी है. आरोपी युवक के मोबाइल से अश्लील सामग्री भी मिली है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें