आम आदमी पार्टी UP पंचायत चुनाव में उतरी, ग्राम प्रधान उम्मीदवारों को दिए फार्म

Smart News Team, Last updated: Sun, 29th Nov 2020, 1:20 PM IST
  • आम आदमी पार्टी ने यूपी में होने वाले पंचायत चुनाव 2020 में चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है. लखनऊ में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा, इस बार आप पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतर रही है. पार्टी ने उम्मीदवारों के लिए फार्म जारी किया है.
उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव 2020 में इस वार आम आमदी पार्टी ने चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

लखनऊ: आम आदमी पार्टी इस बार यूपी पंचायत चुनाव में उतरने का फैसला किया है. आगामी जिला पंचायत में उतरने वाले उम्मीदवारों के लिए पार्टी ने फार्म जारी किया है. आप ने इस फार्म में 15 बिंदुओं पर सवाल किया है. उम्मीदवारों को ये फार्म भरकर जिला पार्टी कार्यालय या प्रदेश मुख्यालय में जमा कराना होगा. जिसके बाद ही सीट पर उम्मीदरवारों के नाम का ऐलान किया जाएगा.

आम आदमी पार्टी ने यूपी में होने वाले जिला पचायत चुनाव के लिए तैयारी शुरु कर दी है. पार्टी ने प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इस बार पार्टी ने पंचायत चुनाव लड़ने का फैसला किया है. प्रेसवार्ता में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा. पार्टी ने उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव की तैयारी पूरी कर ली है. पार्टी ने उम्मीदवारों के लिए एक आवेदन फार्म जारी किया है. जिसमें उन्होंने उम्मीदवारों से 15 सवाल किए है. पार्टी अध्यक्ष ने कहा आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार बनने के लिए पार्टी का उम्मीदवार होना जरुरी नही है.

किसानों के समर्थन में मायावती बोलीं- कृषि कानूनों पर केन्द्र सरकार करें पुनर्विचार

उन्होंने कहा, कि जो उम्मीदवार पार्टी के चुनाव चिन्ह पर जिला पंचायत का चुनाव लड़ने के इच्छा रखते है. पार्टी द्वारा उम्मीदवारों के आवेदन के बाद पार्टी उन इलाकों में एक सर्वे कराएगी. जिससे सर्वे में जो अच्छे उम्मीदवार होंगे उन्हें पार्टी अपना जिला पंचायत का उम्मीदवार बना देगी. बता दें कि कुछ दिन पहले सांसद संजय सिंह ने घोषणा की थी. कि इस बार आम आदमी पार्टी जिला पंचायत चुनाव प्रदेश की सभी सीटों से लड़ेगी.

अखिलेश यादव बोले- किसानों को आतंकवादी कहकर अपमानित करना भाजपा का निकृष्टतम रूप

काशी में देव दीपावली की छटा निहारेंगे PM मोदी, CM योगी भी रहेंगे साथ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें