AAP सांसद संजय सिंह बोले- ओपी राजभर की केजरीवाल से कोई मुलाकात तय नहीं

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 6:06 PM IST
  • राजभर ने अपने बयान में कहा था कि गठबंधन को लेकर अरविंद केजरीवाल से निर्णायक बातचीत होगी. साथ ही उन्होंने कहा था कि वह 17 जुलाई को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे और इस दौरान आम आदमी पार्टी से भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ गठबंधन को लेकर निर्णायक बातचीत होगी.
आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर ओम प्रकाश राजभर को झूठा बताया है.

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर ओम प्रकाश राजभर को झूठा बताया है. दरअसल, राजभर ने केजरीवाल से मुलाकात तय होने की बात कही थी. पार्टी सांसद संजय सिंह ने राजभर के इस बयान पर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ओमप्रकाश राजभर जी झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की उनसे कोई मुलाक़ात तय नहीं हुई है. और ना ही उनसे किसी तरह का गठबंधन हो रहा है. उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर की मीटिंग के बारे में जो भी ख़बर प्रकाशित हो रही है वो झूठी और बेबुनियाद है.

आप सांसद संजय सिंह मीडिया से भी अनुरोध किया कि ऐसी कोई भी खबर चलाने से पहले सही जानकारी हासिल कर लें. बताते चलें कि एनडीए की पूर्व सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को कहा था कि उनकी पिछले दिनों आप सांसद संजय सिंह से मुलाकात हुई थी, इसके बाद उन्होंने स्वयं पहल कर केजरीवाल से फोन पर बातचीत की.

UP Board 10th 12th result 2021: इसी हफ्ते यूपी बोर्ड के नतीजे हो सकते हैं घोषित

राजभर ने अपने बयान में कहा था कि गठबंधन को लेकर अरविंद केजरीवाल से निर्णायक बातचीत होगी. साथ ही उन्होंने कहा था कि वह 17 जुलाई को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे और इस दौरान आम आदमी पार्टी से भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ गठबंधन को लेकर निर्णायक बातचीत होगी. उन्होंने आगे कहा कि इस मुलाकात के दौरान आप सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें