AAP के संजय सिंह ने डबल मर्डर केस में CM योगी पर साधा निशाना, पूछा-कहां है सरकार

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Aug 2020, 8:39 AM IST
  • लखनऊ में सीएम आवास के पास डबल मर्डर केस में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने यूपी सरकार पर ट्वीट कर हमला बोला. एमपी संजय सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश में योगी जी गुण्डाराज खत्म करने आए थे लेकिन उन्होनें खुद गुण्डों का राज कायम कर दिया.
आप के संजय सिंह ने यूपी सरकार पर साधा निशाना.

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शनिवार को यूपी की सरकार पर हमला बोला. मुख्यमंत्री योगी पर हमला करते हुए ट्वीट किया कि सीएम आवास के पास लखनऊ में डबल मर्डर का हवाला देते हुए पूछा कि कहां है सरकार. प्रदेश की राजधानी में दिनदिहाड़े सरकारी आवास के पास दिन दहाड़े दो लोगों की हत्या कर दी जाती है और योगी जी बड़े-बड़े भाषण दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश में योगी जी गुण्डाराज खत्म करने के नाम पर आए थे लेकिन खुद ही उन्होनें गुण्डों का राज कायम कर दिया है.

आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने आरोप लगाया कि सरकार में अपराधियों पर किसी का खौफ नहीं रह गया है. यूपी में अपराध हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. लखनऊ में सीएम की नाक के नीचे एक ही परिवार के दो लोगों को बदमाशों ने मार दिया और पूरा पुलिस प्रसाशन मौन है. प्रदेश के लोगों में भय का माहौल और असुरक्षा की भावना है. 

कोरोना अनलॉक 4 की गाइडलाइन जारी, जानिए क्या मिली छूट, किस पर पाबंदी

प्रदेश में इन दिनों आरोप-प्रत्याक्षारोप चल रहा है. मॉनसून सत्र के दौरान सीएम योगी ने संजय सिंह को नमूना कहा था. विधानसभा सत्र में सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली के नमूने आकर हमसे सवाल पूछ रहे हैं कि हमने क्या काम किया है.  

कोरोना काल मे इंडिगो ने शुरू की पटना से लखनऊ सीधी विमान सेवा

जानकारी के लिए बता दें कि लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास रहने वाले रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेयी की नेशनल शूटर बेटी ने अपनी मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. शनिवार को दिन दहाड़े हाई सिक्योरिटी जोन में डबल मर्डर केस की सूचना मिली तो राजधानी में हड़कंप मच गया था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें