राम के सहारे केजरीवाल, 25 अक्टूबर को सरयू आरती में होंगे शामिल, 26 को रामलला के दर्शन

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 9:16 PM IST
  • दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल 25 अक्टूबर को अयोध्या आ रहे हैं. यूपी चुनाव से पहले केजरीवाल के इस दौरे को राजनीतिक स्तर पर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. केजरीवाल 25 को अयोध्या पहुंच सरयू आरती में शामिल होंगे और 26 अक्टूबर को रामलला के दर्शन करेंगे.
राम के सहारे केजरीवाल, 25 अक्टूबर को सरयू आरती में शामिल, 26 को रामलला के दर्शन (फोटो सभार एएनआई)

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले राम की नगरी अयोध्या में राजनेताओं के दौरे बढ़ गए हैं. भाजपा, सपा समेत कई राजनीतिक दल के नेता राम के सहारे इस बार विधानसभा चुनाव में अपनी नैय्या किनारे लगाने की तैयारी में हैं. इसी बीच दीवाली से ठीक पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल 25 अक्टूबर को अयोध्या पहुंच रहे हैं. 25 को केजरीवाल सरयू आरती में शामिल होंगे और अगले दिन 26 अक्टूबर को रामलला के दर्शन करेंगे.

इसकी जानकारी आप के यूपी प्रभारी व सासंद संजय सिंह ने दी. इस दौरान संजय सिंह ने भाजपा पर यात्रा पर विघ्न डालने का भी आरोप लगाया.

UP Election: 29 अक्टूबर को लखनऊ आएंगे अमित शाह, BJP सदस्यता अभियान की करेंगे शुरुआत

भाजपा केजरीवाल की यात्रा को रोकने की कर रही साजिश

संजय सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए आप के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी कर केजरीवाल की यात्रा पर विघ्न डालने का आरोप लगाया है. वीडियो में सिंह ने कहा कि केजरीवाल की यात्रा को लेकर भाजपा ने अभी से साजिश करना शुरू कर दी है. ताकि वो इस यात्रा पर विघ्न डाल सके. लोगों को भड़काने की कोशिश की जा रही है. सिंह ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए इस तरह की हरकतों से बाज आने को कहा. प्रभू श्रीराम का दर्शन करने का अधिकार सभी को हैं, यदि केजरीवाल रामलला के दर्शन करना चाहते हैं तो भाजपा को क्या परेशानी है.

 

प्रियंका और राहुल के करीबी कांग्रेस नेता अल्लू मियां रंगदारी के मामले में लखनऊ से गिरफ्तार

राम मंदिर का विरोध करने वाले आ रहे रामलला के द्वार

भाजपा नेता मोहसिन रजा ने केजरीवाल के अयोध्या दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि हमेशा राम मंदिर का विरोध करने वाले केजरीवाल अयोध्या में रामलला के दर्शन करने आ रहे हैं उनका स्वागत है. बेहतर होगा कि वो अपनी गलतियों का प्रायश्चित करें. वहीं, केजरीवाल के मंदिर की जगह अस्पताल वाले बयान पर निशाना साधते हुए मोहसिन रजा ने कहा कि केजरीवाल जब अयोध्या आएं तो कहीं एक भव्य अस्पताल बनाने की घोषणा कर दें.

बता दें केजरीवाल से पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी अयोध्या का दौरा कर चुके हैं. इस दौरान सिसोदिया ने हनुमानगढ़ी और राम जन्म भूमि के दर्शन कर संत समाज से भी मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया था.

 

 

 

-

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें