आप ने शुरू की यूपी जिला पंचायत चुनाव की तैयीरी, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारी

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 05:29 PM IST
  • आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश जिला पंचायत चुनाव 2020 की तैयारियां शुरू कर दी है. जिसके लिए अभी से आप ने यूपी पंचायत चुनाव के लिए पदाधिकारियों की घोषणा कर दी है. जिसकी जानकारी दिल्ली मुख्यमंत्री व आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने दी.
आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश जिला पंचायत चुनाव 2020 की तैयारियां शुरू की

उत्तेर प्रदेश में जल्द ही पंचयत चुनाव होने जा रहे है. जिसके लिए अभी से सभी राजनैतिकी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसी तरह आम आदमी पार्टी ने भी अपनी तैयारियों में तेजी ला दी है और यूपी में जिला पंचायत चुनाव के लिए अपनी टीम भी तैयार कर ली है. जिसमे दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम को यूपी पंचायत चुनाव का पर्यवेक्षक बनाया गया है. साथी ही दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर राखी बिड़लान और विधायक सुरेंद्र कुमार को उत्तर प्रदेश का सह-प्रभारी बनाया है. इसकी जानकारी दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने दी.

CM योगी आदित्यानाथ को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी आगरा से अरेस्ट

आपको बता दे कि राजेन्द्र पाल गौतम वर्तमान दिल्ली सरकार सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, अनुसूचित जाति-जनजाति विभाग और रजिस्ट्रार आफ को-आपरेटिव सोसाइटीज मंत्री हैं. वहीं विधानसभा डिप्टी स्पीकर राखी बिड़लान पहले दिल्ली सरकार में मंत्री में रह चुकी है. उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत चुनाव के पदाधिकारियों की घोषणा के बाद यूपी के पार्टी प्रभारी एवं राजयसभा सदस्य संजय सिंह ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए यूपी में स्वागत किया.

योगी सरकार के ‘ऑपरेशन नेस्तनाबूत’ का खौफ! MLA विजय मिश्रा ने कॉम्प्लेक्स गिरवाया

उत्तर प्रदेश के आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि यह टीम तजुर्बे और युवा जोश का सही मिश्रण है. ये यूपी के गांव में पार्टी की जड़े मजबूत करेगी. वहीं आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडेय ने ट्वीट करके इस टीम को बधाई देते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश में बदलाव की संभावनाओं के साथियों को हार्दिक शुभकामनाएं.

डाक्टरों को योगी कि चेतावनी सरकारी नौकरी छोड़ने पर भारी जुर्माना, होंगे डिबार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें