यूपी में 6 जुलाई को योगी सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करेगी AAP, जानिए क्यों

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 8:18 PM IST
  • आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में 6 जुलाई को उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन करेगी. जिसके बारे में आप पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कोरोना तीसरी लहर की तैयारी के नाम पर वेंटिलेटर समेत कई चिकित्सकीय उपकरण दो से तीन गुना कीमत पर खरीद रही है.
यूपी में 6 जुलाई को योगी सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करेगी AAP, जानिए क्यों

लखनऊ. आम आदमी पार्टी छह जुलाई को सभी जिलों में हल्ला बोल प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है. होने वाले इस प्रदर्शन के बारे में यूपी प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने जानकारी दी. साथ ही यह भी बताया कि तीसरी लहर के नाम पर उपकरणों की खरीद में हो रहे भ्रष्‍टाचार के खिलाफ पार्टी सभी जिलों में हल्ला बोल प्रदर्शन करेगी. इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर चिकित्सकीय उपकरण दो से तीन गुना कीमत पर खरीदने का आरोप भी लगाया हैं.

सभाजीत सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार वेंटिलेटर समेत कई चिकित्सकीय उपकरण दो से तीन गुना कीमत पर खरीद रही है. यह पूरी खरीद महाराष्‍ट्र की एक ब्लैक लिस्टेड कंपनी से बिना टेंडर किए ही की जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि  राज्य सरकार तैयारी के नाम पर 5880 लाख रुपए खर्च कर रही है. जिसे चिकित्सकीय उपकरण के खरीद में लगाया जा रहा है.

MIM के यूपी चुनाव लड़ने पर योगी बोले- ओवैसी देश के बड़े नेता हैं लेकिन...

इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि 6 जुलाई को पार्टी की जिला इकाइयां जिला मुख्यालयों पर दोपहर बारह बजे धरना प्रदर्शन किया जाएगा. साथ ही हो रहे भ्रष्टाचार की उच्च स्तरीय जांच की मांग किया जाएगा. वहीं उन्होंने बताया कि इस प्रदर्शन में पूरी जिला कमेटी, प्रदेश पदाधिकारी, फ्रंटल के सभी पदाधिकारी सहित जिले के सभी कार्यकर्ता उपस्थित होंगे और सरकार के इस भ्र्ष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें