UP पंचायत चुनाव: उम्मीदवारों की सूची सबसे पहले जारी करेगी AAP

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 9:21 PM IST
  • आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की सूची लगभग तैयार है. पार्टी का कहना है कि अगले दो दिनों में प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी जाएगी. पार्टी के नेता सभाजीत सिंह ने बताया कि हजारों आवेदन आए हैं जिसकी स्क्रीनिंग की जा रही है. पार्टी साफ छवि के उम्मीदवारों को तवज्जो देगी.
आम आदमी पार्टी साफ छवि के उम्मीदवारों को तवज्जो देगी.

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के लिए सबसे पहले आम आदमी पार्टी अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेगी. आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की सूची लगभग तैयार है. पार्टी का कहना है कि अगले दो दिनों में प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी जाएगी. पार्टी के नेता सभाजीत सिंह ने बताया कि हजारों आवेदन आए हैं जिसकी स्क्रीनिंग की जा रही है. पार्टी साफ छवि के उम्मीदवारों को तवज्जो देगी.

सभाजीत सिंह ने आगे बताया कि दिल्ली के विकास मॉडल को लेकर आम आदमी पार्टी चुनाव मैदान में उतर रही है. पार्टी शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी को लेकर उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को बताने का काम करेगी. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिला पंचायत सदस्य चुनाव के लिए साफ-सुथरी छवि वाले प्रत्याशी देने के लिए जिला स्तर पर चार सदस्यीय स्क्रीनिंग कमेटी का काम अंतिम चरण में है. आम आदमी पार्टी जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों की पहली सूची जल्द जारी करेगी.

UP के कुंवारे ने सीएम योगी और अखिलेश को पत्र लिखकर की ये अजीब डिमांड, प्लीज...

बताते चलें कि पार्टी के पदाधिकारी टिकट के दावेदारों की पूरी जानकारी लेकर उनसे बातचीत भी कर रहे हैं. सभाजीत सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी अपनी स्थापना के साथ साफ-सुथरी राजनीति के प्रति प्रतिबद्ध रही है. हम राजनीतिक भ्रष्टाचार और सियासत में गुंडे-माफिया की दखल खत्म करने के लिए राजनीति में आए हैं. पंचायत चुनाव में भी हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता यही है कि हमारे प्रत्याशी बेदाग छवि वाले लोग हों. साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत तय है.

लखनऊ विधान भवन के बाहर महिला ने की आत्मदाह कोशिश, पुलिस ने बचाया

यूपी में मकान-प्लॉट खरीदने वाले लोगों को बिल्डर्स की ग्रेडिंग-रेटिंग बताएगा रेरा

एयरपोर्ट पर कोरोना जांच के नाम पर वसूले जा रहे 900 रुपये, यात्रियों ने की शिकायत

UP में होगा वर्चुअल ट्रेड फेयर, प्रदेश के उत्पादों को मिलेंगे दुनियाभर के खरीदार

सचिवालय कर्मचारी का सुसाइड, महिला IPS पर लगाया सेक्स रैकेट में फंसाने का आरोप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें