AAP का UP में 3 अक्टूबर से चाणक्य सम्मेलन, संजय सिंह बोले- BJP सरकार 500 ब्राह्मण हत्याओं की जिम्मेदार

Nawab Ali, Last updated: Thu, 9th Sep 2021, 9:45 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों को देखते हुए आम आदमी पार्टी योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है. आम आदमी पार्टी यूपी में तीन अक्टूबर से चाणक्य सम्मेलन कराने जा रही है. आप ने यूपी में ब्राह्मण उत्पीड़न का मुद्दा बनाया हुआ है.
आम आदमी पार्टी 3 अक्टूबर से चाणक्य सम्मलेन की शुरुआत लखनऊ से करेगी. (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण उत्पीड़न का मुद्दा जमकर उछाल रही है. आम आदमी पार्टी प्रदेशभर में तीन अक्टूबर से चाणक्य सम्मलेन की शुरुआत राजधानी लखनऊ से करने जा रही है. संसद संजय सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार 500 ब्राह्मणों की हत्या की जिम्मेदार है लेकिन चुनाव नजदीक आने पर सरकार ब्राह्मणों को रिझाने के लिए प्रबुद्ध सम्मलेन करा रही है. 

आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेसवार्ता कर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा है. संजय सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अपने चार साल के कार्यकाल में पांच सौ से ज्यादा ब्राह्मणों की हत्या की जिम्मेदार है. बारहवी क्लास में पढ़ने वाले प्रभात मिश्रा के एनकाउंटर पर भी संजय सिंह ने सवाल खड़ा किया है. संजय सिंह ने कहा है कि योगी सरकार कानपुर की खुशी दुबे समेत चार अन्य महिलाओं को जेल में सड़ाने का काम कर रही है. 

UP गणेश चतुर्थी गाइडलाइंस: सार्वजनिक स्थलों पर गणपति मूर्ति स्थापित नहीं, भीड़ जमा होने पर रोक

संजय सिंह ने कहा है कि हमने ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार को पहले से ही प्रमुखता से उठाया है. हमारी पार्टी तीन अक्टूबर से चाणक्य सम्मलेन की शुरुआत लखनऊ से करने जा रही है जिसके बाद वाराणसी, प्रयागराज, मेरठ, गाजियाबाद, कानपुर, गोरखपुर, आगरा जैसे उत्तर प्रदेश के तमाम बड़े शहरों में भी इसका आयोजन किया जाएगा. संजय सिंह पीएम मोदी पर निशाना साधते हुआ कहा है कि साड़े चार साल की सरकार में भाजपा ने प्रदेश में फर्जी एनकाउंंटर, बदहाल कानून व्‍यवस्‍था, लचर स्‍वास्‍थ्‍य सेवा, बेरोजगारों पर पड़ी लाठियों का, मासूम बच्चियों के बलात्कार जैसे मामलों पर लय जवाब देगी.

UP में किसानों को MSP पर धान बेचने को मोबाइल नंबर कराना होगा आधार कार्ड से लिंक, OTP से रजिस्ट्रेशन

आम आदमी पार्टी ने अधिवक्ता हरिशंकर पांडे को प्रबुद्ध प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है. हरिशंकर पांडे अ कहना है कि ब्राह्मण सम्मान का भूखा है ना की किसी पद का. उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में ब्राह्मणों का जमकर उत्पीड़न किया साथ ही ब्राह्मणों की हत्या की नही जिम्मेदार है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें