आप का ऐलान, यूपी पंचायत चुनाव में सभी सिटों पर उतारेंगे प्रत्याशी

Smart News Team, Last updated: Wed, 25th Nov 2020, 2:51 PM IST
  • आप पार्टी यूपी में जिला पंचायत चुनाव में सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी. पार्टी की मंगलवार को हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला लिया गया.
यूपी के आम आदमी पार्टी प्रभारी संजय सिंह (फ़ाइल फ़ोटो)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) यूपी में जिला पंचायत चुनाव में सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी. पार्टी की मंगलवार को हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला लिया गया. बैठक में जिला और प्रदेश संगठन में फेरबदल का फैसला भी लिया गया. तय किया गया कि प्रदेश स्तरीय एक पदाधिकारी को एक जिले का कार्यभार दिया जाएगा. पदाधिकारी महीने में 10 दिन अपने प्रभार वाले जिले में संगठन तैयार करने और आंदोलनों को धार देने में लगाएंगे.

पार्टी कार्यालय में हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि इसके लिए सभी जिलों में एक फॉर्म जारी किया जाएगा, जो लोग चुनाव लड़ना चाहते है उनसे ये फॉर्म भरवाया जाएगा. यह फॉर्म सभी जिला कार्यकारिणी भरवाकर प्रदेश कार्यकारिणी को देंगी.

CM योगी- गडकरी कल गोरखपुर को देंगे 7476 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात

उन्होंने कहा कि इसके अलावा प्रदेश तथा जिले के संगठनों में आने वाले दिनों में फेरबदल किया जाएगा, जिला पंचायत के चुनाव लड़े जाएंगे और प्रदेश कार्यकारिणी का एक सदस्य जिनके जिम्मे प्रदेश का कार्यभार होगा, वह महीने में दस दिन अपने प्रभार वाले जिले में संगठन निर्माण व आंदोलन के लिए समय देंगे और प्रतिदिन अपने गृह जनपद में दो घंटे का समय पार्टी के लिए देंगे.

पीसीएस प्री-2020 का संशोधित परिणाम जारी, कई अभ्यार्थियों को लगा झटका

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें