आस्था के नाम पर अयोध्‍या में जमीन की जालसाजी करने वाले दें इस्तीफा : संजय स‍िंह

Indrajeet kumar, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 9:50 PM IST
  • आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह ने अयोध्या राम मंदिर जमीन मामले पर कहा कि आस्था के नाम पर अयोध्‍या में जमीन की जालसाजी करने वाले जनप्रतिनिधियों और अफसरों का इस्तीफा लिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता एवं अधिकारी करोड़ों रुपये का घोटाला और जालसाजी करने में लगे हैं.
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (फाइल फोटो)

आस्था के नाम पर अयोध्‍या में जमीन की जालसाजी करने वाले दें इस्तीफा : संजय स‍िंह

AAP leader Sanjay Singh said that those who cheated the land in Ayodhya in name of faith should resign

AAP leader Sanjay Singh on Ayodhya madir issue, Ayodhya Ram mandir fund cheated, Sanjay Singh on Ayodhya madir fund cheated, आप नेता संजय सिंह अयोध्या मंदिर जालसाजी मामला निशाना, अयोध्या राम मंदिर चंदा जालसाजी

UP News, Ram mandir, Sanjay Singh

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह ने अयोध्या राम मंदिर जमीन मामले पर कहा कि आस्था के नाम पर अयोध्‍या में जमीन की जालसाजी करने वाले जनप्रतिनिधियों और अफसरों का इस्तीफा लिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता एवं अधिकारी करोड़ों रुपये का घोटाला और जालसाजी करने में लगे हैं.

 

लखनऊ. आम आदमी पार्टी (आप) सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि आस्था के नाम पर अयोध्‍या में जमीन की जालसाजी करने वाले जनप्रतिनिधियों और अफसरों का इस्तीफा लिया जाना चाहिए. संजय सिंह ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश के करोड़ों लोगों की आस्था प्रभु श्री राम का मंदिर बनाने में है. लोग अपना पेट काटकर इस मंदिर के निर्माण के लिए चंदा दे रहे हैं और भाजपा नेता एवं अधिकारी करोड़ों रुपये का घोटाला और जालसाजी करने में लगे हैं.

उन्होने कहा कि भगवान श्री राम ने हमेशा वंचितों को अपने विचारों में अपने कर्मों में सदैव आगे रखने की बात कही. भाजपा के नेता वंचित अनुसूचित समाज के लोगों की जमीन को दान में लेकर अयोध्या में करोड़ों रुपए का धंधा करा रहे हैं.उन्होने मांग की कि पूरे मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट मॉनिटर्ड एसआईटी से करानी चाहिए. ताकि जितने भी विधायक, अधिकारी इस मामले में शामिल हैं, तुरंत उनका इस्तीफा ल‍िया जाए. तब इस मामले की निष्पक्ष जांच संभव है.

अयोध्या जमीन खरीद मामले में मायावती का योगी सरकार पर हमला, कहा- SC की निगरानी में हो जांच

संजय सिंह ने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सचिव चंपत राय की भूमिका पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि एक जमीन जो कुसुम पाठक और हरीश पाठक से चंपत राय ने राम जन्म भूमि ट्रस्ट के लिए 8 करोड रुपए में खरीदी. इसमें गवाह इनके प्रिय चहेते अनिल मिश्रा हैं जो कि ट्रस्ट के सदस्य हैं. इसमें से चंपत राय 35 लाख रुपए की जमीन को यशोदा नंदन त्रिपाठी को दान कर देते हैं. मैं यह पूछना चाहता हूं कि किस अधिकार से इन्होंने यह जमीन दान की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें