संजय सिंह बोले- UP में विधानसभा चुनाव लड़ेगी आप, गजनी मोड में योगी सरकार

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Dec 2020, 10:08 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के प्रभारी संजय सिंह ने राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधा है. संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के 2022 विधानसभा चुनाव लड़ने के ऐलान से भाजपा बौखला गई है.
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 का विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी लड़ेगी, ये सुन कर भारतीय जनता पार्टी ऊपर से लेकर नीचे तक बौखला गई. मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री का बयान आ रहा है. प्रदेश अध्यक्ष ने तो पहचानने से इंकार कर दे रहे कि कौन सी पार्टी है. सिद्धार्थ नाथ सिंहने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चुनौती दी दिल्ली के शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली का मॉडल पर खुली बहस की चुनौती दी.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उनकी चुनौती को स्वीकार करते हुए साफ तौर पर कहा कि 22 दिसंबर को हम यहां पर आ रहे हैं. समय और स्थान बता दीजिए.

लेकिन उनके बयान के 25 घण्टे बाद तक समय और जगह नही बताया. भाजपा गजनी मोड़ में चली गई. जबकि आप के चुनाव लड़ने की घोषणा के साथ ही सभी प्रतिक्रिया देने लगे थे.

आप चलाएगी अभियान

आज से आप पूरे यूपी में सेल्फी विद सरकारी स्कूल, सेल्फी विद खंडहर अभियान चलेगा. उस फोटो में मुख्यमंत्री को टैग किया जाएगा.

बिकरू कांड: आरोपी अमर दुबे की पत्नी कोर्ट में पेश, मनोचिकित्सक से जांच की मांग

अब बात हो रही शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली की बात

उन्होंने कहा कि यूपी मे आप के चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद ही यहां बिजली पानी और स्कूलों की बात होने लगी, यह हमारे लिए खुशी की बात है. उन्होंने कहा कि आप झोपड़ी में स्कूल चलाते हैं. 28 हजार स्कुलो में बिजली नही है. स्वास्थ्य की क्या बात करेंगे? गोरखपुर में 60 बच्चे ऑक्सिजन की कमी से मर गए थे, कोरोना के नाम पर घपला किया. बरेली में 965 भूतों की कोरोना जांच हो गई. कोरोना घोटाला पर एसआईटी बनी. लेकिन कुछ पता नही.

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की पेशी पर बेटा अनिल अरेस्ट, पिता से गया था मिलने

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें