संजय सिंह का अखिलेश पर तंज- सिर्फ आम आदमी पार्टी दे सकती है 300 यूनिट बिजली फ्री

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 4:06 PM IST
  • आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि सिर्फ आप पार्टी ही 300 यूनिट बिजली मुफ्त दे सकती है. दरअसल अखिलेश यादव ने भी हाल ही में यूपी चुनाव जीतने पर 300 यूनिट बिजली फ्री देने का ऐलान किया है.
संजय सिंह का SP पर तंज- सिर्फ आम आदमी पार्टी दे सकती है 300 यूनिट बिजली फ्री

लखनऊ. राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि सिर्फ आम आदमी पार्टी ही 300 यूनिट बिजली फ्री दे सकती है. संजय सिंह का यह बयान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में 300 यूनिट बिजली मुफ्त में देने की घोषणा पर तंज कसा है. दरअसल पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूपी चुनाव के बाद उनकी सरकार बनने पर 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त में देने की घोषणा की है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने इसके लिए पंजीकरण भी कराना शुरू कर दिया है.

आम आदमी पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनाव में 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की घोसणा के साथ ही पुराने घरेलु बिल भी माफ करने की घोषणा की हुई है. इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने हर घर 24 घंटे बिजली देने का भी ऐलान किया है. साथ ही आम आदमी पार्टी ने यूपी चुनाव जितने पर उनकी सरकार बनने के बाद किसानों को मुफ्त बिजली देने की घोषणा की है.

Video: प्रियंका ने बताया- घर पर सोनिया गांधी उन्हें गुस्से, प्यार से क्या बुलाती हैं

उत्तर प्रदेश विधानसभा की तारीखों का ऐलान होते ही सभी राजनितिक पार्टयों ने चुनावी घोषणा शुरू कर दी. वहीं अब यूपी चुनाव रोजगार, विकास, बेरोजगारी, भुखमरी, कानून व्यवस्था जैसे ज्वलंत मुद्दों के बजाय  जाति और धर्म आधारित की राजनीत पर केन्द्रित होता दिख रहा है. इसकी बानगी एक ओर वे मंत्री और विधायक हैं जो पांच साल तक सत्ता सुख भोग कर समाजवादी पार्टी की ओर रूख करते हुये गरीब, दलित और वंचितों के उत्पीड़न एवं उपेक्षा का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, सत्तारूढ़ भाजपा अयोध्या और काशी समेत अन्य हिन्दू तीर्थस्थलों के विकास की दुहाई देकर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की फिराक में है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें