AAP नेता संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, ट्वीट कर दी जानकारी

Ankul Kaushik, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 10:59 PM IST
  • आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. आप नेता ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है, संजय सिंह ने ट्वीट करके लिखा है कि मुझे फिर गोली मारने की धमकी मिली शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं.
आप नेता संजय सिंह (फाइल फोटो)

लखनऊ. आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह को जान से मारने की घमकी दी गई है. आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस जानकारी को अपने ट्विटर अकाउंट पर जिस नंबर से धमकी मिली उसे भी शेयर किया है. आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुझे फिर गोली मारने की धमकी मिली शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं कोई बात नहीं लेकिन मैं उन कायर गुंडों को बताना चाहता हूँ “जुर्म और भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाना बंद नही करूँगा” लखनऊ पुलिस इस न. का संज्ञान लें इसी न. से call आई थी मेरे सहयोगी अजीत पर call divert थी. 
 

इसके साथ ही दूसरा ट्वीट शेयर करते हुए संजय सिंह ने लिखा कि मुझे जान से मारने की धमकी के मामले में लखनऊ गोमती नगर थाने में मुकदमा दर्ज. वहीं एफआईआर की कॉपी भी संजय सिंह ने शेयर की हैं. वहीं लखनऊ पुलिस की तरफ से इस मामले की जांच शुरू की जाने के आदेश दे दिए गए हैं. पुलिस जल्द ही आप नेता को जान से मारने की धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लेगी.

बता दें कि इस समय आप सांसद संजय सिंह यूपी चुनाव को लेकर आप पार्टी की तैयारी में जुटे हुए हैं. माना जा रहा है कि आप यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है. वहीं हाल ही में संजय सिंह ने सपा संरक्षक व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से भी मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद कायस लगाए जा रहे हैं कि आप सपा के साथ गठबंधन करके चुनावी मैदान में उतर सकती है. पर्दे के पीछे की खबरों की मानें तो आप सपा को दिल्ली एनसीआर से सटी हुई सीट दे सकती है 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें