संजय सिंह का योगी सरकार पर हमला, बोले- गैर BJP शाषित राज्य में हो हाथरस केस की जांच

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 05:32 PM IST
  • लखनऊ में शनिवार को आम आदमी पार्टी के कार्यालय में सांसद संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार हाथरस मामले के अपराधियों को बचाने की कोशिश कर रही है. आम आदमी पार्टी की मांग है कि इस मामले की सुनवाई गैर-भाजपा शासित राज्य में हो.
आप सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार अपराधियों को बचा रही है.

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा, आम आदमी पार्टी की मांग है कि हाथरस के पूरे मामले की सुनवाई गैर-भाजपा शासित राज्य में हो और जिसकी निगरानी सुप्रीम कोर्ट के जज करें. उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हाथरस की घटना में सरकार पीड़ितों की जगह दरिंदों के साथ खड़ी है. शनिवार को आप सांसद संजय सिंह ने लखनऊ के गोमतीनगर के पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बात कही. 

आप सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार हाथरस कांड में दिखावा कर रही है. सरकार ने एक हफ्ते पहले सीबीआई जांच का ऐलान कर दिया है लेकिन अभी तक उसका नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश के एक दिन बाद ही नोटिफिकेशन हुआ था.

निर्भया केस में दोषियों के वकील ए पी सिंह पहुंचे हाथरस, पीड़ित पक्ष पर लगाए आरोप

सांसद संजय सिंह ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि भाजपा सरकार हाथरस मामले में पीड़ित पक्ष के साथ विश्वासघात कर रही है. योगी सरकार अपराधियों को बचाने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा खतरे में है. ऐसे में यहां पर बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा पूरी तरह से फेल है.

ऑडिट के बाद UP कैबिनेट का बड़ा फैसला, CM योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा होगी और कड़ी

आम आदमी पार्टी सांसद ने एसआईटी की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि योगी सरकार अपनी एसआईटी टीम के माध्यम से पूरे मामने को रफा-दफा करना चाहती है. संजय सिंह ने कहा कि वे हाथरस इसलिए नहीं जा रहे हैं क्योंकि सरकार उन पर 1,400 मुकदमे लाद देगी. उन पर अभी भी 14 मुकदमे चल रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें