लखनऊ: अबू बकर बाबू बनकर महिला के साथ लिव-इन में रहा, दोनों की हुई बेटी और फिर...

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 02:47 PM IST
लखनऊ में अबू बकर नाम के एक व्यक्ति ने बाबू बनकर एक महिला के साथ संबंध बनाए. लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के दौरान दोनों की एक बेटी हुई. के बाद महिला ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी और घर छोड़कर चला गया. महिला ने आरोपी के खिलाफ महानगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है
लखनऊ में एक व्यक्ति के महिला से धर्म छिपाकर प्रेम करने और लिव-इन में रहने का मामला सामने आया है.

लखनऊ. राजधानी में एक व्यक्ति के महिला से धर्म छिपाकर प्रेम करने और लिव-इन में रहने का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि लिव-इन में रहने के दौरान दोनों की एक बेटी भी हुई है. इसके बाद जब उसने शादी के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया. महिला द्वारा शादी का दबाव बनाने पर उसने जान से मारने की धमकी दी और उसे छोड़कर चला गया. इस संबंध में पीड़िता ने महानगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

जानकारी के अनुसार पीड़िता की शादी 2009 में हुई थी. लेकिन बीमारी के कारण उसकी पति की मौत हो गई. इसके बाद उसे अबू बकर नाम का एक युवक मिला जिसने अपने धर्म को छुपाते हुए अपना नाम बाबू बताया. उसने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ लिव-इन में रहने लगा. इस दौरान दोनों की एक बेटी भी हुई इसके बाद जब महिला ने आरोपी से शादी के लिए कहा तो वह टालमटोल करने लगा. आरोपी ने महिला से सादे कागज पर हस्ताक्षर करवा ली और अपने घर चला गया. महिला का फोन उठाना भी बंद कर दिया और दबाव बनाने पर दहेज की मांग की.

गिरधारी एनकाउंटर: CJM ने पुलिस के खिलाफ अर्जी पर की सुनवाई, रिपोर्ट तलब के आदेश

इसके अलावा जब पीड़िता को पता चला कि आरोपी किसी अन्य महिला से शादी करने जा रहा है तो उसने उसका विरोध किया. इस पर आरोपी ने महिला की बेटी की हत्या कर शव को नदी में फेंकने की धमकी दी. परेशान होकर महिला ने थाने में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने अबू बकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें