यूपी के इन जिलों के लिए चलेंगी एसी बसें, यात्रियों को मिलेगी राहत

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 11:51 PM IST
  • कोरोना काल में बंद हुईं एसी बसें फिर से शुरू होने जा रही हैं. गर्मी आते ही परिवहन नगर निगम ने अपनी एसी बसों की सेवाओं को बहाल कर दिया है. ये बस दिल्ली, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी और आगरा के लिए चलेंगी. ये एसी बसें आलमबग से चलेंगी.
आलमबाग से प्रयागराज, वाराणसी, आगरा, दिल्ली और गोरखपुर के लिए एसी बसें चलेंगी.

लखनऊ. कोरोना की वजह से बंद पड़ी एसी बसें गर्मी की वजह से परिवहन निगम प्रशासन ने फिर से शुरू कर दी हैं. आध दर्जन रूटों पर एसी बसें शुरू भी हो गई हैं. रोडवेज के इस फैसले से लखनउ से दिल्ली, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी और आगरा आने-जाने वाले यात्रियों के सुविधा होगी. इन रूटों पर हर आधे घंटे में एसी बसें आलमबाग से मिलेंगी. 

मिली जानकारी के अनुसार, आलमबाग से दिल्ली आनन्द विहार टर्मिनल के लिए 25 बसें मिलेंगी. वहीं आलमबाग से गोरखपुर के लिए 38 एसी बसें चलेंगी. इसके अलावा प्रयागराज के लिए 42, वाराणसी के लिए 24 और आगरा के लिए 8 बसें आलमबाग से चलेंगी. इन बसों के चलने से यात्रियों को काफी राहत मिलेगी.

लखनऊ: ई-बसों में लगेंगे डेस्टिनेशन बोर्ड, यात्रियों को मिलेगी राहत

इन जगहों पर एसी बसों के अलावा आलमबाग से उत्तराखंड के काठगोदाम के बीच वोल्वो बस सेवा शुरू की गई है. ये बस आलमबाग से हर रोज रात को 11 बजकर 15 मिनट पर निकलेगी और काठगोदाम से हर रोज दोपहर 12 बजे चलेगी. 

खुद पर फायरिंग करने वाले सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष खिलाफ एक्शन, FIR दर्ज

इस वोल्वो बस का किराया 1053 रुपए होगा. आलमबाग से काठगोदाम के बीच चलने वाले ये वोल्वो बस सीतापुर, बरेली, हरिद्वार होते हुए काठगोदाम पहुंचेगी. इस वोल्वो में बुकिंग ऑनलाइन करा सकते हैं. यात्री परिवहन निगम की वेबसाइट यूपीएसआरटीसी पर जाकर ऑनलाइन रिजर्वेशन में जाकर एडवांस और तत्काल में सीटों की बुकिंग करा सकते है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें