लखनऊ में जैक से फिसली गाड़ी, कार मैकेनिक की दबने से मौत

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 11:10 AM IST
लखनऊ में एक ही दिन में दो दुर्घटना हो गई.शनिवार की शाम आशियाना थाना क्षेत्र में शाकिब की कार के नीचे दबने से मौत हो गई. वहीं निगोहां बाजार में  एक साइकिल चलाने वाले को बचाने के कारण सिपाही अरुण कुमार की बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और वो फिसल गए. जिससे कि वो घायल हो गए.
लखनऊ में जैक से फिसली, कार मैकेनिक की दबने से मौत

लखनऊ. लखनऊ में एक ही दिन में दो दुर्घटना हो गई. जिस कारण एक की मौत और एक सिपाही घायल हो गए. शनिवार की शाम आशियाना थाना क्षेत्र में कार मैकेनिक शाकिब की कार के नीचे दबने से मौत हो गई. रजनीखण्ड में रहने वाले निहाल ने कार ठीक करने के लिए बाजारखाला निवासी शाकिब को बुलाया था.

उसने एक्सेल ठीक करने के लिए गाड जैक पर कार चढ़ाई थी. जिसे कि हटाते समय कार जैक से फिसल गई और शाकिब इसके नीचे दब गया. इससे वो बुरी तरह से घायल हो गया. फिर उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां कि इलाज के दौरान उसको मौत हो गई. इंस्पेक्टर ने बताया कि कार के मालिक निहाल ने कार बेचने के लिए ओलएलएक्स पर पोस्ट डाली थी पर सौदा होने से पहले ही‌ कार का एक्सल टूट गया.

हाथरस कांड के खिलाफ प्रदर्शन में जेल गए सभी 15 सपा कार्यकर्ता रिहा

इसी दिन लखनऊ के निगोहां बाजार में भी एक दुर्घटना हो गई.  एक साइकिल चलाने वाले को बचाने के कारण सिपाही अरुण कुमार की बाइक का बैलेंस बिगड़ गया. इसी बीच सड़क पर फैले बजरी की वजह से वो फिसल गए. इससे कंटेनर भी पलट गया. जिस कारण सिपाही घायल हो गए. 

लखनऊ: सुशांत गोल्फ सिटी में पुलिस और बदमाशों का एनकाउंटर, हथियार समेत 6 गिरफ्तार

इंस्पेक्टर निगोहां ने कहा कि साइकिल सवार उल्टी दिशा से आ रहा था. जिसकी वजह से बाइक का‌ बैलेंस बिगड़ने के कारण वो सिपाही बजरी पर फिसल गए. इस कारण वो घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें