लखनऊ में गौमांस से भरी कार पांच युवकों पर चढ़ी, दो की मौत

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 02:43 PM IST
लखनऊ के इंटौजा थाना क्षेत्र के वन विभाग के जंगल में मॉर्निंग वॉक करने निकले पांच युवकों पर कार सवार ने गाड़ी चढ़ा दी. जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कार से गौमांस को बरामद किया. इसके साथ ही दो संदिग्धों की गिरफ्तारी भी की.
Road Accident Generic Photo

लखनऊ: लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र के जंगल एरिया में मॉर्निंग वॉक पर निकले पांच युवक दुर्घटना के शिकार हो गये. इन पांचों युवकों पर कार सवारों ने सामने से कार चढ़ा दी. जिसके बाद दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. हालांकि बाकी के तीन लोग इस दुर्घटना से सुरक्षित बच गए है. इस हादसे के बाद कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई. जिसे घटनास्थल पर ही छोड़कर कार सवार दोनों युवक वहाँ से फरार हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कार के अंदर गौमांस को बरामद किया. इसके साथ ही दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. 

यह हादसा लखनऊ के इटौंजा थाना के करीम नगर चौराहे के पास सुबह के 5 बजे हुआ था. जहां वन विभाग के जंगल में हादसे के शिकार पांचों युवक मॉर्निंग वॉक करने निकले थे. पांचों युवक ललित, विपिन, संतोष, प्रवेश और आशीष बाजपुर के निवासी है. शनिवार की सुबह वॉक के समय कुर्सी से इटौंजा की तरफ जा रही कार ने इन युवकों को चपेटे में ले लिया. जिसमें प्रवेश और आशीष गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. दोनों ही युवक इंटर के छात्र थे.

CM योगी आदित्यनाथ ने UPPTCL के लिए 1,920 करोड़ रुपए की लागत के 27 उपकेंद्रों का किया लोकार्पण

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने इटौंजा कुर्सी रोड पर हंगामा किया और जाम लगा दिया. ग्रमीणों का कहना है कि मवेशियों की आए दिन तस्करी होती रहती है. लोगों ने इसकी शिकायत भी दर्ज की लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं की गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस हंगामें को शांत कराने की कोशिश की. लेकिन ग्रामीणों का आक्रोश शांत नहीं हुआ.  जिसके बाद जिला अधिकारी बक्शी का तालाब, नवीनचंद्र क्षेत्राधिकारी बख्शी का तालाब, डॉक्टर हिरदेश कठेरिया बख्शी का तालाब, इटौंजा थानों की पुलिस फोर्स, एसपी ग्रामीण ने घटनास्थल पर आकर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की.

स्मृति ईरानी ने यूपी CM योगी से की मुलाकात, अपने संसदीय क्षेत्र के विकास कार्यो पर की चर्चा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें