अखिलेश पर निरहुआ का करारा हमला, कहा-रामभक्तों की जान लेने पर कृष्ण भगवान रोये होंगे

Nawab Ali, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 11:14 AM IST
  • मशहूर भोजपुरी अभिनेता व भाजपा नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर एक विशेष रंग से नफरत का आरोप लगाया है. निरहुआ ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि उस दिन कृष्ण भगवान भी रोये होंगे जब अयोध्या में रामभक्तों पर गोली चलाकर जान ली गई थी.
दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. फोटो सोशल मीडिया

लखनऊ. भोजपुरी अभिनेता और भाजपा नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला है. निरहुआ ने एक मिनट का वीडियो जारी करते हुए अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि एक रंग से आपकी और आपकी पार्टी की जो नफरत है वो जगजाहिर है. निरहुआ ने अयोध्या में कार सेवकों के ऊपर चलाई गई गोली का जिक्र करते हुए कहा कि मान ले लिए, सम्मान ले लिए, और आप लोग तो यादवों का स्वाभिमान ले लिये, क्योंकि कृष्ण भगवान भी उस दिन खून के आंसू रोये होंगे, जिस दिन यही तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए आप लोग अयोध्या में राम भक्तों की जान ले लीजिये.

अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भाजपा के टिकट पर साल 2019 में अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन इस चुनाव में निरहुआ को हार का सामना करना पड़ा था. निरहुआ ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि आप ऐसे ही अपनी विचारधारा समय-समय पर बताते रहिये ताकि उन लोगों की भी आंख खुले जो आज भी भ्रम में हैं. देश की जनता को पता चलता रहे की आप जिन्ना की विचारधारा के आदमी हैं. अगर आपको को मौका मिला तो आप इस देश और प्रदेश का क्या करेंगे सबको पता चलना चाहिए.

वेस्ट यूपी में चर्चा तेज, CM योगी मथुरा से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

पिछले दिनों अखिलेश यादव ने मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर एक बयान दिया था जिसके बाद से ही सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कई नेताओं ने सपा अध्यक्ष को आड़े हाथों लिया था. दिनेश लाल यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें