रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला शूटिंग के लिए पहुंचे लखनऊ, CM योगी से की मुलाकात

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 12:00 AM IST
  • बॉलीवुड के अभिनेता रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं होगी, सरकार हर तरह से मदद करेगी.
बॉलीवुड के अभिनेता रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.

लखनऊ. बॉलीवुड के अभिनेता रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे. रणदीप हुड्डा ने अपनी वेब सीरीज की टीम के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की. सीएम ने सभी कलाकारों से यूपी में ज्यादा से ज्यादा फिल्में बनाने की बात कही. सीएम ने कहा कि शूटिंग में पूरा सहयोग दिया जाएगा. इस मुलाकात में रणदीप हुड्डा, उर्वशी रौतेला के अलावा निर्माता राहुल मिश्रा और निर्देशक नीरज पाठक भी मौजूद रहे.

इस मुलाकात में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में शूटिंग के दौरान किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी. यूपी सरकार की ओर से पूरा सहयोग दिया जाएगा. सीएम योगी आदित्यनाथ के कई अन्य कहानियों पर फिल्म बनाने के लिए आमंत्रित किया. मुख्यमंत्री ने फिल्मी के कलाकारों से यूपी के बलिदानियों और ऐतहासिक नायकों के जीवन पर फिल्म बनाने की बात कही है.

लोकतंत्र को कमजोर कर रही भाजपा, किसानों के साथ किया छल: अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात में अभिनेता रणदीप हुड्डा ने नमामि गंगे परियोजना के तहत डालफिन संरक्षण को लेकर उठाए गए सरकार के कदम की सराहना की. रणदीप हुड्डा ने कहा कि सरकार ने गंगा समेत अन्य नदियों को अविरल करने की जो मुहिम चलाई है, वो बहुत ही कारगर साबित हो रही है. गंगा में डालफिन अटखेलियां करती हुई नजर आ रही हैं.

PGI लखनऊ के फॉर्मेसी में फर्जी सिग्नेचर से लाखों की दवाओं का घोटाला, 8 पर FIR

आपको बता दें कि जिओ स्टूडियोज निर्मित वेब सीरीज की शूटिंग के लिए सभी कलाकार लखनऊ पहुंचे हैं. ये फिल्म यूपी एसटीएफ की सक्सेस स्टोरी पर आधारित होगी. इसमें रणदीप हुड्डा एक सुपर काॅप अविनाश मिश्र के किरदार में नजर आएंगे. इसी के लिए वेब सीरीज की टीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें