मार्शल आर्ट के खिलाड़ियों से मिले अभिनेता सुनील शेट्टी, फिट रहने की दी नसीहत

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Feb 2021, 4:31 PM IST
  • लखनऊ के निगोहा के बाबू सुंदर सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस कॉलेज में राष्ट्रीय मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप के दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी ने खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनकी हौसलाअफजाई की. इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों को हमेशा फिट रहने की नसीहत दी.
लखनऊ में एक्टर सुनील शेट्टी

लखनऊ: निगोहा के बाबू सुंदर सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस कॉलेज में राष्ट्रीय मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप के दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी ने खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनकी हौसलाअफजाई की. सुनील शेट्टी ने खिलाड़ियों के बीच जाकर मुकाबला शुरू कराया. उन्होंने खिलाड़ियों को हमेशा फिट रहने की नसीहत दी.

60 साल की उम्र में फिटनेस के जरिए मिसाल पेश कर रहे सुनील शेट्टी ने कहा कि मैं खुद खेल से जुड़ा हूं और इस आयोजन में आना मेरे लिए काफी अच्छा अनुभव रहा है. लखनऊ में कार्यक्रम में आकर उन्हें खिलाड़ियों से मिलना और मैच देखना बेहद पसंद आ रहा है. उन्होंने कहा कि मैं खिलाड़ियों के लिए हमेशा तैयार हूं. जब भी मुझे बुलाया जाएगा, मैं खेल के लिए जरूर आ जाऊंगा.

शबनम की फांसी पर बोले अयोध्या के महंत, 'फांसी हुई तो आपदाओं को मिलेगा न्यौता'

सुनील शेट्टी ने यूपी के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक से मुलाकात कर यूपी में बनाई जाने वाली फिल्म सिटी के लिए सीएम योगी को बधाई दी. उन्होंने कहा कि वो यूपी में अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग पर काम करेंगे.

CM योगी ने जापानी इंसेफेलाइटिस के विशेष टीकाकरण अभियान का किया शुभारंभ

वहीं सुनील शेट्टी का स्वागत करते हुए मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि हम खेल को आगे बढ़ाने की दिशा में काम कर रहे हैं. उन्होंने आगे भव्य आयोजन का वादा भी किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें