संपत्ति जब्त होने पर बोले अफजल अंसारी- बदले की भावना से काम रही है योगी सरकार

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 05:31 PM IST
  • अफजल अंसारी के अनुसार योगी सरकार उनके विधायक भाई मुख्तार अंसारी और परिवार के अनेक सदस्यों के खिलाफ एक सोची समझी साजिश के तहत कार्रवाई कर रही. सरकार पूरी कोशिश कर चुकी है कि मुझे हराया जा सके लेकिन यह संभव नहीं हो पाया.इसलिए सरकार ने काफी दुर्भावना रखते हुए कार्रवाई शुरु कर दी है.
राजनैतिक दुर्भावना के कारण मेरे परिवार की संपत्ति जब्त कर रही है योगी सरकार- BSP सांसद अफजल अंसारी

लखनऊ. रविवार को बसपा सांसद अफजल अंसारी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि योगी सरकार उनके परिवार के खिलाफ राजनीतिक बदले की भावना के तहत काम कर रही है. उनका कहना है कि सरकार तमाम कोशिशों के बावजूद मुझे लोकसभा चुनाव में हरा नहीं पाई इसलिए उन पर प्रतिशोध लेने के चलते कार्रवाई की जा रही है. सरकार अपनी नाकामियों को छूपाने के लिए काम कर रही है. योगी सरकार ने पिछले दिनों अफजल अंसारी के परिवार के लोगों पर कार्रवाई की थी.  

गाजीपुर सांसद ने अफजल अंसारी के अनुसार योगी सरकार उनके विधायक भाई मुख्तार अंसारी और परिवार के अनेक सदस्यों के खिलाफ एक सोची समझी साजिश के तहत कार्रवाई कर रही. सरकार पूरी कोशिश कर चुकी है कि मुझे हराया जा सके लेकिन यह संभव नहीं हो पाया. प्रधानमंत्री ने खुद चुनावी सभाएं की थी ताकि मुझे लोकसभा सीट पर हरा सके लेकिन यहा संभव नहीं हो सका. इसलिए सरकार ने काफी दुर्भावना रखते हुए कार्रवाई शुरु कर दी है.

यूपी की नई गठित 56 नगर पंचायतों में 168 पदों पर वैकेंसी, जल्द शुरू होगी भर्तियां

सांसद का आरोप है कि निर्भया के आरोपियों को भी अदालते में हर तरह से खुद को निर्दोष साबित करने का मौका मिला था लेकिन मेरे मामले सरकार ने संवैधानिक परम्पराओं और कानूनों को ताक पर रख कर कार्रवाई है. बता दें कि कुछ समय से मुख्तार, उनके रिश्तेदारों और सहयोगियों की सम्पत्तियों को ध्वस्त और जब्त करने की कार्रवाई की जा रही है. रविवार की गाजीपुर में मुख्तार परिवार के होटल गजल को भी ध्वस्त किया और लखनऊ में 'निष्क्रांत सम्पत्ति' पर अवैध कब्जे के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें