लखनऊ की थप्पड़ गर्ल के बाद थप्पड़बाज युवक का वीडियो वायरल, गिरफ्तार

Swati Gautam, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 5:36 PM IST
  • लखनऊ की थप्पड़ गर्ल को लोग भूले नहीं की थप्पड़ बॉय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लखनऊ की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें युवक एक लड़की को थप्पड़ और घुसों से मार रहा है. युवक का आरोप है कि लड़की ने उसे जाते हुए छेड़ा. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है युवती की तलाश जारी है.
लखनऊ की थप्पड़ गर्ल के बाद थप्पड़बाज युवक का वीडियो वायरल, गिरफ्तार (फाइल फोटो)

लखनऊ. बीते दिनों लखनऊ थप्पड़ गर्ल का कैब चालक को मारना लोग भूले नहीं थे की लखनऊ से ही पिटाई का एक दूसरा मामला सामने आ गया है. लेकिन इस बार पिटाई किसी लड़की ने नहीं बल्कि युवक ने की है. सोशल मीडिया पर आजकल लखनऊ के चारबाग का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक लड़की की थप्पड़ और घूसों से पिटाई कर रहा है. लड़की को पीटने की वजह युवक ने बताई की लड़की युवक को छेड़ रही थी. भद्दे कमेंट कर रही थी इसलिए युवक ने लड़की को पिटाई कर दी.

वीडियो वायरल होते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई और आरोपित युवक को धर दबोचा. वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि सभी लोग खड़े होकर वीडियो बना रहे हैं लेकिन कोई भी लड़की की मदद नहीं करता. युवती मदद की गुहार भी करती रही लेकिन युवक उसे पीटता रहा. यह वायरल वीडियो को घटना सोमवार की बताई जा रही है. इंस्पेक्टर नाका मनोज मिश्रा ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर आरोपित युवक की तलाश में दबिश दी गई. उसे पान दरीबा से पकड़ लिया गया.

Video: खेत पर फसल की रखवाली कर रहा युवक बना मगरमच्छ का निवाला, खोपड़ी से हुई पहचान

पुलिस ने युवक को पकड़ उससे पूछताछ की मालूम हुआ कि वीडियो में आया युवक पानदरीबा निवासी उज्जवल हांडा है. पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि वह मेट्रो स्टेशन के नीचे से जा रहा था इस बीच लड़की ने मुंह पर दुपट्टा बांध रखा था और किनारे खड़ी थी. जैसे ही युवक वहां से गुजरा तो लड़की ने उसे देखते ही अभद्र कमेंट किए. युवक ने इसका विरोध किया तो लड़की गाली-गलौज करने लगी इसलिए युवक ने लड़की को पीटा. पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रही युवती की तलाश पुलिस कर रही है. अगर लड़की युवक के खिलाफ तहरीर देगी तो आरोपित के खिलाफ उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी नहीं तो शांति भंग की धारा में कार्यवाही पुलिस करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें