CM योगी की बैठक के बाद विद्युत संघर्ष समिति से हड़ताल खत्म करने की अपील

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 02:18 PM IST
  • सीएम की बैठक के बाद अपर मुख्य सचिव सूचना विद्युत संघर्ष समिति से हड़ताल समाप्त करने की अपील की. दो दिन से बिजली कर्मी निजीकरण के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और कार्य बहिष्कार पर हैं.
CM योगी की बैठक के बाद विद्युत संघर्ष समिति से हड़ताल खत्म करने की अपील

लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ की बैठक के बाद अपर मुख्य सचिव सूचना विद्युत संघर्ष समिति से हड़ताल समाप्त करने की अपील की गई है. कहा गया है कि बिजली आवश्यक सेवा गैर कानूनी तरीके से बाधा ना डालें. राज्य की जनता से सरकार से सहयोग की अपील की गई. मंगलवार को बिजलीकर्मियों की हड़ताल पर सीएम योगी आदित्यनाथ नाराज हुए और ऊर्जा विभाग की बड़ी बैठक बुलाई. इसी के बाद कर्मचारियों से हड़ताल खत्म करने की अपील की गई.

गौरतलब हो की पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड को घाटे से उबारने के लिए निजी हाथ में सौंपने के उत्तर प्रदेश सरकार के फैसले के खिलाफ बिजलीकर्मियों ने अनिश्चिकालीन हड़ताल घोषित की थी. इस पर अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुस्सा जाहिर किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऊर्जा विभाग की बड़ी बैठक तलब की.

वाराणसी: बिजली कर्मचारियों की हड़ताल- शहर में घंटों लंबा पावर कट, पानी की किल्लत

सोमवार को ऊर्जा मंत्री के निगम को निजी हाथों में न सौंपने के बाद भी कर्मियों ने कार्य बहिष्कार जारी रखने का फैसला लिया है. इसी के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पर अपनी नाराजगी दिखाई. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसको लेकर अपने कार्यालय में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, प्रमुख सचिव ऊर्जा अरविंद कुमार और वित्त विभाग के अधिकारियों को तलब किया था.

वाराणसी: बिजली कर्मियों की हड़ताल से शहर में बिजली और पानी के लिए मचा हाहाकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें