पूनम, दीप्ति और मुस्कान के साथ UP की मेघना भी दिखाएंगी T-20 क्रिकेट लीग में अपना हुनर

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 09:37 PM IST
  • यूएई में आईपीएल के तर्ज पर वुमेन 20-20 चैलेंज 4 नवम्बर से शुरू होने जा रहा है. जिसमें उत्तर प्रदेश आगरा की दीप्ति शर्मा, पूनम यादव और अलीगढ़ की मुस्कान यूपी का नाम रौशन करती नजर आएंगी. इन्हीं के साथ अब बिजनौर की मेघना सिंह का नाम भी जुड़ गया है.
अबू धाबी में IPL के तर्ज पर होने वाली क्रिकेट लीग में यूपी की मेघना भी खेलती हुए नजर आएंगी.

लखनऊ. क्रिकेट के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के बेटे ही नहीं बल्कि बेटियां भी प्रदेश का नाम रोशन कर रही हैं. पूनम, दीप्ती और मेघना के साथ अब बिजनौर की खिलाडी मेघना सिंह का नाम भी अब इस लिस्ट में जुड़ गया है. बीसीसीआई आईपीएल के तर्ज पर अब महिला टी-20 चैलेंज सयुक्त राष्ट्र अमीरात में शुरू करने जा रहा है. जिसमें यूपी की बेटियां भी खेलती नजर आएंगी.

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ दीपक शर्मा ने कहा कि मेघना राज्य की बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं. उन्होंने राज्य की टीम की तरफ से राष्ट्रीय जूनियर और सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन किया है. मेघना इंडिया ए की तरफ से खेलती हैं. वे गेंदबाज के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाज भी है. फ़िलहाल, मेघना वुमन 20-20 चैलेंज में अब अपना हुनर दिखाती हुई नजर आएंगी. जिसमें वे वेलोसिटी की तरफ से खेलती नजर आएंगी. 

T-20 क्रिकेट लीग में चमकेंगी की UP की लड़कियां, दिखाएंगी अपना हुनर

आपको बता दें कि इसके पहले 20-20 चैलेंज की टीमों में आगरा की पूनम यादव, दीप्ति शर्मा और अलीगढ़ की मुस्कान मलिक को चुना जा चुका हैं. सयुक्त राष्ट्र अमीरात में होने जा रहे 20-20 चैलेंज में आगरा की पूनम यादव, दीप्ति शर्मा और अलीगढ़ की मुस्कान मालिक को क्रमश: ट्रेलब्लेजर, वेलोसिटी,  सुपरनोवा की टीम के तरफ से खेलती नजर आएंगी. 

शर्मनाक: पड़ोसी ने पहले की गंदी बात, विरोध करने पर पीटा और कर दिया रेप

दीप्ति शर्मा जहाँ एक शानदार गेंदबाजी करती हैं. वहीं पूनम यादव एक बेहतरीन लेग ब्रेक गेंदबाज हैं. इसी के साथ मुस्कान मलिक देश की एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं. ये तीनो खिलाड़ियों ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम का नेतृत्व करती आई हैं और साथ में ही इन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट जगत में अपनी अलग ही पहचान बना ली है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें