लखनऊ जिला कारागार में संदिग्ध हालात में कैदी की मौत, परिजनों का हंगामा

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 26th Oct 2021, 10:45 AM IST
  • लखनऊ जिला कारागार में बिसवां के जलालपुर निवासी रूपेश नामक शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने बिसवां कोतवाली में पहुंचकर हंगामा काटा और लखनऊ कारगर प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए.
मृतक रूपेश के परिजनों ने लखनऊ कारगर प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए.

लखनऊ. सोमवार रात लखनऊ जिला कारागार में निरुद्ध बंदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त बिसवां के जलालपुर निवासी रूपेश के तौर पर हुई है. रूपेश की संदिग्ध परिस्थितियों की में मौत के बाद परिजनों ने बिसवां कोतवाली में पहुंचकर हंगामा काटा. इस दौरान परिजनों ने लखनऊ कारगर प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक कैदी रूपेश बिसवां के जलालपुर का रहने वाला है. सोमवार रात रूपेश की लखनऊ जिला कारागार में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों की में मौत के बाद परिजन बिसवां कोतवाली पहुंच गए. बिसवां कोतवाली पहुंचने के बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने लखनऊ कारगर प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए. मृतक कैदी रूपेश लखनऊ जिला कारागार में निरुद्ध बंदी था.

IPL लखनऊ टीम फ्रैंचाइजी संजीव गोयनका RPSG ग्रुप ने जीती, 7000 करोड़ से ऊपर में बिकी

बताते चलें कि लखनऊ जिला कारागार में सोमवार रात निरुद्ध बंदी की संदिग्ध परिस्थितियों की में मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने बिसवां कोतवाली पहुंच जमकर बवाल किया. परिजनों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. साथ ही इस दौरान लखनऊ जिला कारागार प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए. बता दें कि सोमवार रात लखनऊ जिला कारागार में रूपेश नामक कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों की में मौत हो गई. मृतक कैदी रूपेश लखनऊ जिला कारागार में निरुद्ध बंदी था. वह बिसवां के जलालपुर का रहने वाला था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें