अखिलेश के फोन टैपिंग आरोप के बाद प्रियंका बोलीं- मेरे बच्चों का इंस्टाग्राम भी हैक किया गया

Swati Gautam, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 3:56 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का फोन टैपिंग के आरोप का मामला शांत हुआ नहीं था कि प्रियंका गांधी ने भी यूपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया लगाया है. प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक किए गए हैं. यूपी सरकार के पास कोई काम नहीं है क्या?
अखिलेश के फोन टैपिंग आरोप के बाद प्रियंका बोलीं- मेरे बच्चों का इंस्टाग्राम भी हैक किया गया. file photo

लखनऊ. जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव करीब आते जा रहे हैं वैसे-वैसे सभी राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर फोन टैप कराने के आरोप का मुद्दा अभी शांत नहीं हुआ था कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी यूपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. प्रियंका गांधी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक किए गए हैं. यूपी सरकार के पास और कोई काम नहीं है क्या.

हाल ही में सपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को घेरे में लेते हुए आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है और उनके फोन टैप कराए जा रहे हैं. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने आगे कहा कि शाम को खुद सीएम योगी उसकी रिकॉर्डिंग सुनते हैं. अखिलेश यादव के इस बयान के बाद से पूरे यूपी में फोन टैपिंग का मामला गरमाया हुआ है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी अखिलेश यादव के इस आरोपी का समर्थन किया था और कहा था और रविवार को कहा था कि काम करने की बजाय यह सरकार कमरे में बैठकर विपक्षी दलों के फोन टैप कर रही है. यह सरकार विपक्षी नेताओं को सता रही है.

सिर्फ बच्चा पैदा करना जानते हैं मुसलमान, योगी के मंत्री बलदेव सिंह औलख का विवादित बयान

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर फोन टैपिंग के बाद प्रियंका गांधी ने भी गंभीर आरोपी लगाते हुए कहा कि उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक किए गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि यूपी सरकार के पास इसके अलावा और कोई काम नहीं है. प्रियंका गांधी आए दिन यूपी सरकार पर तंज कसने में पीछे नहीं हटती  हैं. बीते रविवार को भी प्रियंका गांधी ने कहा था कि यूपी को सरकार का काम क्या है? विकास करना, लोगों की परेशानी का समाधान निकालना. अत्याचारियो अत्याचारियों को रोकना. लेकिन सरकार इसकी जगह विपक्ष के फोन टैप करने में व्यस्त है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें