आगरा में SDM कोरोना संक्रमित, बाह तहसील में हड़कंप, कई अधिकारी क्वारंटाइन

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 08:22 PM IST
आगरा की बाह तहसील के एसडीएम अब्दुल वासित में कोरोना की पुष्टि हुई है. तहसील के सभी कर्मचारी और अधिकारी क्वारंटाइन हो गए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने तहसील को सैनेटाईज कर दिया है.
आगरा में एसडीएम कोरोना पॉजिटिव

आगरा  जिले की बाह तहसील के उपजिलाधिकारी अब्दुल वासित में शनिवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.जिसके बाद सभी तहसील के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने सावधानी बरतते हुए खुद को क्वारटांइन कर लिया है. 

जानकारी के अनुसार शनिवार को बाह तहसील में कोरोना जांच के लिए चिकित्सा शिविर लगाकर रैपिड एंटीजन टेस्ट किए गए. जिसमें तहसील के उपजिलाधिकारी अब्दुल वासित कोरोना संक्रमित पाए गए. एसडीएम के कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद तहसील आफिस में काम करने वाले लोगों के अलावा अन्य बाकी लोगों ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

लखनऊ: विधानसभा में विपक्ष पर बरसे CM योगी, आम आदमी पार्टी को बताया नमूना

लोगों का कहना है कि तहसील आफिस में एसडीएम वासित से मिलने जुलने वालों काफी भीड़ लगी रहती है. एसडीएम में कोरोना की पुष्टि के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तत्काल प्रभाव से तहसील को सेनेटाइज कर दिया है. साथ ही वे सभी कर्मचारी जिनका आम लोगों से अधिक मिलना होता है उनको भी क्वारंटाइन कर दिया. इसके साथ ही आम लोगों की भी जांच कराई जा रही है. इन लोगों ने कोरोना संक्रमण की होने का खतरा सबसे अधिक है. 

लगातार बारिश से इंदौर में जलमग्न, एयरपोर्ट रोड सहित पॉश कॉलोनियों में घुसा पानी

आपको बता दें कि इससे पहले कमिश्नरी के प्रशासनिक अधिकारी कोरोना संक्रमित मिले थे. तब कमिश्नरी को 48 घंटे के लिए सीज किया गया था. इसके बाद से कमिश्नरी के करीब एक दर्जन कर्मचारी संक्रमित निकल चुके हैं. यही नहीं आगरा के नगर निगम और विकास प्राधिकरण में भी कई लोगों में कोरोना संक्रमण की पहचान हो चुकी है. 

डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि लगभग सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों के एंटीजन टेस्ट कराना जरूरी हैं.इसके साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच कराई जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें