आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार कंटेनर से भिड़ी, 6 लोगों की हुई मौत

Smart News Team, Last updated: 13/02/2021 09:03 AM IST
  • आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार कार कंटेनर से जा भिड़ी. तय सड़क दुर्घटना इतना जोरदार था कि कार में सवार छह लोगो को अपनी जान गवानी पड़ी.
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार कंटेनर से भिड़ी, 6 लोगों की हुई मौत

लखनऊ. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार कि सुबह एक जोरदार सड़क दुर्घटना हो गई. सड़क हादसा इतना जोरदार था कि इसमें छह लोगों की जान चली गई. हादसे में मरे गए लोग अपनी कार से लखनऊ से बालाजी जा रहे थे, लेकिन अचानक उन्ही कार एक कंटेनर से टकरा गई. वहीं ये सड़क हादसा तालग्राम के पास हुई है. जानकारी के अनुसार हादसे में मारे गए लोग लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के बुधौलिया गांव के रहें वाले थे.

वहीं सड़क हादसे में मारे गए लोगो कि पुलिस ने पहचान कर ली है. सभी लखनऊ के काकोरी थाने के बुधौलिया गांव निवासी थे. जिसमे ज्ञानेंद्र (32) , सोनू यादव (31), प्रमोद यादव, सतेंद्र यादव (18) मोहित (36) व सूरज (15) के रूप में हुई है. ये सभी अपने गांव से बालाजी के दर्शन के लिए निकले थे. तेज रफ्तार कार के सामने अचानक से कंटेनर आ गया. जिसमे कार की एक जोरदार टक्कर हो गई.

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार कंटेनर से भिड़ी, 6 लोगों की हुई मौत

यूपी के मेडिकल कॉलेजों में कोरोना के समय बंद हुई सुविधाएं जल्द होंगी शुरू

कार इतनी तेज रफ्तार में थी की कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. जिससे चलते कार सवार अंदर बुरी तरह से फस गए. जिन्हे जैसे तैसे निकला गया और सभी को पास के मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया. जहा पर डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने सभी के कार से मिले दस्तावेजो के अनुसार उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है. इस सड़क दुर्घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि सड़क पर घना कोहरा था. साथ ही कार चालक तेज रफ्तार से गाड़ी को चला रहा होगा और अचानक उनके सामने कंटेनर आ गया होगा. जिससे टक्कर के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

अधिकारियों की सतर्कता से सहकारिता विभाग में भर्ती घोटाले की कोशिश नाकाम, FIR दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें