आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने ऐसे बचाई अपनी जान

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 5:07 PM IST
  • हादसे के वक्त के बस में यात्रियों की तादाद 50 से ज्यादा थी. सभी यात्री बस से कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे. आसपास के लोगों की सूचना के बाद यूपीडा की एक जबकि फायर ब्र‍िगेड की एक गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया.
फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया.

लखनऊ- आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर एक चलती बस में अचानक भीषण आग लग गई. पलक झपकते ही बस जलकर खाककर हो गई. लेकिन, गनीमत रही कि वक्त रहते बस में सवार यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचा ली. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्‍टर बस छोड़कर फरार हो गए. यात्रियों ने बताया कि ड्राइवर-कंडक्‍टर, बिना किसी को जानकारी दिए बस से कूदकर फरार हो गए. आसपास के लोगों की सूचना के बाद यूपीडा की एक जबकि फायर ब्र‍िगेड की एक गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची तब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी.

लखनऊ पहुंचने से पहले चलती ट्रेन सप्तक्रांति एक्सप्रेस दो हिस्सों में बटी, बड़ा हादसा टला

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे के वक्त के बस में यात्रियों की तादाद 50 से ज्यादा थी. सभी यात्री बस से कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे. इस दौरान कई यात्रियों का सामान बस में ही छूट गया. ताखा के उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा ने बताया कि प्रशासन की ओर से बस के यात्रियों को दिल्ली भेजने का इंतजाम किया जा रहा है. इसके अलावा यात्रियों के खाने-पीने का भी इंतजाम किया जा रहा है. फिलहाल, आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है.

यूपी पंचायत चुनाव 2021: समीकरण बदलने के बाद प्रत्याशियों ने बदले राजनीति के तरीके, जानिए कैसे

बढ़ते कोरोना केस के चलते लखनऊ संग इन जिलों के 1 से 12 तक के स्कूल बंद

लखनऊ में कोरोना बेकाबू, श्मशान घाटों के बाहर लगी हैं शव लिए एंबुलेंस की कतारें

आगरा आज का राशिफल 3 अप्रैल: कुम्भ राशि वालों के आय के नए स्रोत खुलेंगे. महत्वपूर्ण कार्य में मिलेगी सफलता

आगरा: जमीन के विवाद एक युवक को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें