आगरा में बेकाबू हुई सिटी बस, ड्राइवर ने सूझबूझ से टाला बड़ा हादसा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 18th Dec 2021, 5:29 PM IST
  • आगरा में शनिवार को एक सिटी बस बेकाबू हो गई. जिसके बाद सिटी बस ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए सड़क सिग्नल के पोल से टकरा दी. जिसके चलते इस हादसे में कोई यात्री गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ.
आगरा में बेकाबू हुई सिटी बस, ड्राइवर ने सूझबूझ से टाला बड़ा हादसा

आगरा. आगरा में शनिवार को एक सिटी बस अनियंत्रित हो गई. सिटी बेकाबू होने के बाद चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए उसे डिविडेंड की तरफ मोड़ दिया. जिसके चलते बस सिग्नल के पोल से टकरा गई. सिटी बस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि सिग्नल के एक पोल तकरीब उखड़ ही गया. जिसके चलते बेकाबू बस रोक गई. गनीमत यह रही कि सिटी बस हादसे में कसी भी सवारी को कोई नुकसान नहीं हुवा. वहीं ड्राइवर कि सूझबूझ से सभी यात्री सुरक्षित बस से निकले.

जानकारी के अनुसार आगरा में बेकाबू सिटी बस हादसा शहर के एमजी रोड पर हुआ. जहां पर अचानक एक सिटी बस बेकाबू हो गई. बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो गया. इस हादसे के बारे में स्थानीय पुलिस ने बताया कि एक सिटी बस हरीपर्वत कि तरफ से भगवान टॉकीज की तरफ जा रही थी. जो बेकाबू हो गई. बेकाबू बस को ड्राइवर ने डिवाइडर की तरफ मोड़ दिया. जो सिग्नल के पोल से टकरा गई. 

पति की मौत पर पत्नी ने उठाए सवाल, पुलिस ने शव को अर्थी से उठा किया ये काम

पुलिस ने आगे बताया कि सिटी बस का सिग्नल के पोल से टकराने के बाद मौके पर अफरा-तफरा माहौल हो गया. इस सिटी बस हादसे के बाद स्थानीय पुलिस और यातायात पुलिस ने गाड़ी में सवार यात्रियों को बाहर निकाला. वहीं इस हादसे के बाद एमजी रोड पर यातायात बाधित हो गया. यात्रियों को बाहर निकालने के बाद बस को घटनास्थल से हटाया गया. गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें