CM योगी का आदेश- छत्रपति शिवाजी के नाम पर हो आगरा के मुगल म्यूजियम का नाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Sep 2020, 10:21 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि ताजनगरी आगरा में बने मुगल म्यूजियम का नाम बदलकर छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर किया जाए.
CM योगी का आदेश- शिवाजी के नाम पर हो आगरा के मुगल म्यूजियम का नाम

लखनऊ. नाम बदलने के लिए मशहूर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा के मुगल म्यूजियम का नाम बदलकर छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर रखने को कहा है. साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि ताजनगरी के एयरपोर्ट और आगरा मेट्रो का काम तेजी के साथ आगे बढ़ाया जाए.

आगरा में मुगल म्यूजियम के नाम बदलने के साथ-साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये भी कहा कि विकास योजनाएं लागू करने में किसी तरह की कोताही ना बरती जाए. अगर किसी भी तरह की लापरवाही बरती गई तो जवाबदेही की जाएगी. मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि प्रदेश के हर जिले में हर योजना के लिए एक एक नोडल अधिकारी तैनात किया जाए.

अधेड़ उम्र के आशिक को अवैध संबंध की मिली खौफनाक सजा, हिरासत में प्रेमिका

मालूम हो कि सोमवार को सीएम योगी ने आगरा मंडल के जिलों के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए समीक्षा बैठक की थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें कोरोना से भी लड़ना है और विकास के काम भी तेजी से कराने हैं. 

पड़ोसी घर में घुसकर करने लगा महिला से गंदी बात, पति ने विरोध किया तो...

आगरा मंडल  में खारे पानी की परेशानी को लेकर सीएम ने कहा कि मंडलायुक्त जनप्रतिनिधियों के साथ बात कर पेयजल समस्या को दूर कराएं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें