लखनऊ: यूपी सरकार में सचिव IAS सुशील कुमार मौर्य की कोरोना से मौत

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 01:40 PM IST
  • कोरोना संक्रमित आईएएस सुशील कुमार मौर्य का सोमवार सुबह निधन हो गया. उनकी अगस्त में तबियत बिगड़ने पर लखनऊ के एसजीपीजीआई की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था यहां पर उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया.
लखनऊ: यूपी सरकार में सचिव IAS सुशील कुमार मौर्य की कोरोना से मौत

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का बढ़ता संक्रमण दिनों-दिन बढ़ रहा है. इससे पहले योगी आदित्यनाथ सरकार के दो कैबिनेट मंत्रियों के बाद अब आईएएस अधिकारी सुशील कुमार की सोमवार सुबह लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में निधन हो गया. वह भाषा विभाग में विशेष सचिव थे। सुशील कुमार की तबियत बिगड़ने पर अगस्त में उनको अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था। जहां पर उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था.

आईएएस मौर्य मूलरूप से जौनपुर के निवासी हैं साल 1994 बैच के पीसीएस अफसर रहे. साल 2010 में आईएएस के रूप में सुशील कुमार मौर्य को प्रोन्नत किया गया था. मैनपुरी, सुल्तानपुर, बलिया, गाजीपुर आदि जिलों में एसडीएम, एडीएम, सीडीओ आदि पदों पर सेवाएं दे चुके हैं। वह 2015 में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के पद पर तैनात रहे थे. उनके निधन की सूचना मिलने पर आगरा में तैनात आईएएस और पीसीएस अधिकारियों ने अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

लखनऊ: सीएमएस फांउडर जगदीश गांधी फिर हुए कोरोना पॉजिटिव, मेदांता में भर्ती

उत्तर प्रदेश में रविवार 6777 नए कोरोना के मामले सामने आए है. इससे पहले यानी शनिवार को सबसे अधिक 6692 केस दर्ज हुए थे. कुल संक्रमितों की संख्या 2 लाख 66 हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं. ठीक हो चुके लोगों की संख्या अब दो लाख को पार कर चुकी है. अभी भी यूपी में पिछले दो दिनों से 6 हजार से ज्यादा कोविड-19 के मामले आ रहे हैं.

बीजेपी MP कौशल किशोर की हालत बिगड़ी,कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव,मेदांता में भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें