लाल बहादुर शास्त्री के बेटे सुनील शास्त्री ने की प्रियंका से मुलाकात, कांग्रेस में होंगे शामिल

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 29th Dec 2021, 10:38 AM IST
  • पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे सुनील शास्त्री कांग्रेस में शामिल होने के लिए तैयार हैं. हाल ही में सुनील शास्त्री ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की है. वहीं प्रियंका गांधी ने उनकी मुलाकात के इस फोटो को अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है.
प्रियंका गांधी और सुनील शास्त्री, फोटो क्रेडिट (प्रियंका गांधी ट्विटर)

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं. पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के बेटे सुनील शास्त्री ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर पर सुनील शास्त्री के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, कांग्रेस स्थापना दिवस से बेहतर क्या मौका हो सकता था कि कांग्रेस के सिपाही व भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री जी के बेटे श्री सुनील शास्त्री जी से सप्रेम भेंट कर तमाम विषयों पर चर्चा की. देश के लिए मिलकर लड़ेंगे, जीतेंगे. सुनील शास्त्री पहले भाजपा के साथ रहे हैं लेकिन अब वह जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे. इतना ही नहीं वह अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए काम भी कर सकते हैं और चुनाव भी लड़ सकते हैं.

माना जा रहा है कि कांग्रेस छोड़ कर गए ललितेश पति त्रिपाठी के बाद मिर्जापुर विधानसभा क्षेत्र में एक राजनीतिक चेहरे की तलाश है. कांग्रेस के लिए यह चेहरा कोई और नहीं ब्लकि सुनील शास्त्री ही होंगे. क्योंकि मिर्जापुर में कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कमला पति त्रिपाठी के बेटे ललितेश पति त्रिपाठी पर भरोसा कर रही थी लेकिन वह साल 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए. वहीं अब शास्त्री जो लंबे समय तक चुनावी राजनीति से बाहर रहे अब लाल बहादुर शास्त्री की विरासत को वापस लाएंगे.

UP में ममता बनर्जी का खेला, कमलापति त्रिपाठी के पोते राजेश, प्रपौत्र ललितेश TMC में

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस की कमान प्रियंका गांधी के हाथों में है. प्रियंका इस चुनाव के लिए जमीनी स्तर पर काफी मेहनत भी करती दिख रही हैं. हालांकि देखना ये है कि प्रियंका बीजीपे और सपा की लहर में अपनी पार्टी को कितनी सीटों पर जीत दिला पाएंगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें