AIMIM चीफ ओवैसी की बाराबंकी सभा को प्रशासन से मंजूरी नहीं, फिर भी मीटिंग हुई तो केस होगा

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 9th Sep 2021, 1:19 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर आए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की बाराबंकी सभा को प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से मंजूरी नहीं दी है. प्रशासन ने कहा कि यदि पार्टी ने किसी भी तरह नियमों का उल्लंघन हुआ तो केस दर्ज कर दिया जाएगा.
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की बाराबंकी सभा को प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से मंजूरी नहीं दी है. 

लखनऊ. यूपी में तीन दिवसीय दौरे पर आए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का आज आखिरी दौरा है. आज ओवैसी की बाराबंकी में सभा होने वाली थी, जिसे प्रशासन ने कोरोना के चलते मंजूरी नहीं दी है. जिसके बाद पार्टी के अधिकारी निजी स्थान पर सभा करने की बात कर रहे हैं. जिसको लेकर प्रशासन ने कहा कि किसी ने भी नियम का उल्लंघन किया तो उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा. बता दें कि ओवैसी की पार्टी में अभी अतीक अहमद का परिवार शामिल हुआ और ओवैसी लगातार मुस्लिम वोटर्स को साथ लाने की बात कर रहे हैं. ओवैसी यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं.

नहीं देंगे अनुमति तो निजी स्थान पर करेंगे कार्यक्रम

अनुमति न मिलने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है हमने सभा की जानकारी जिला प्रशासन को पहले दे दी है. अगर अनुमति नहीं देंगे तो किसी निजी स्थान पर कार्यक्रम होगा.पार्टी ने इमामबाड़ा में सभा की अनुमति मांगी थी, लेकिन प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से मंजूरी नहीं दी. जिसके बाद अब अब जिलाध्यक्ष चौधरी फजरूर रहमान के आवास कटरा बारादरी में कार्यक्रम किया जा रहा है. जहं सिर्फ पार्टी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता से ओवैसी मिलेंगे.

जनता की फरियाद को अनसुना करना अब अधिकारियों को पड़ेगा महंगा, CM योगी ने दिए सख्त आदेश

प्रशासन ने कहा नियम तोड़ा तो होगा केस दर्ज

उपजिलाधिकारी पंकज सिंह ने कहा कि असुद्दीन ओवैसी की सुबह 11 बजे इमामबाड़ा में जनसभा प्रस्तावित थी, लेकिन जिला प्रशासन ने इस जनसभा की अनुमति नहीं दी है. अगर किसी ने नियमों का उल्लंघन होता है तो केस दर्ज किया जाएगा.

यूपी में डेंगू- वायरल बुखार से हुई मौतों पर मायावती ने जताई चिंता, बोलीं- ध्यान दे योगी सरकार

100 सीटों पर चुनाव लड़ने की कर चुके घोषणा

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपने तीन दिवसीय दौरे में यूपी के कई जिलों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सुल्तानपुर में चुनावी सभा में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की. इस दौरान उन्होंने मुस्लिम वोटर्स से वोट मांगा. उन्होंने कहा कि उनकी पूरी कोशिश है कि यूपी के 19 फीसदी मुस्लिमों को अपनी पार्टी की तरफ किया जाए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें