मुसलमानों की 4 शादियों पर ओवैसी बोले- डाटा दिखाओ, हम तो एक शादी में परेशान हैं

Indrajeet kumar, Last updated: Wed, 5th Jan 2022, 7:23 PM IST
  • एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में एक सभा के दौरान मुसलमानों पर चार शादियों का आरोप लगाने वालों से डाटा मांगा. साथ ही कहा कि बीजेपी वालों के दिमाग में बैठा है कि मुसलमान 4 शादियां करता है, लेकिन हम तो एक में ही परेशान हैं.
असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सभा संबोधित कर रहे ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी योगी आदित्यनाथ सरकार के साथ केंद्र की मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा वालों के दिमाग में बैठा है कि मुसलमान 4 शादियां करता है, लेकिन हम तो एक में ही परेशान हैं. 

ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'इनके दिमाग में है कि 4-4 शादियां करते हैं ये लोग, बताओ डेटा दो, हम एक में परेशान हैं, डेटा है कुछ तो बताओ, एक को एक से ही इंसाफ करना बहुत मुश्किल काम है. इनकी शादियां नहीं हुई, इसलिए ऐसा कहते हैं. दूसरा कहते हैं कि बच्चे बहुत पैदा करते हैं. कहां है डेटा बताओ ना, मोदी ने सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि दो बच्चों को कानून नहीं बना सकते.'' इस दौरान ओवैसी ने सत्ताधारी बीजेपी से कई तरह के सवाल भी पूछे.

कोरोना के चलते जनवरी में केंद्रीय कर्मचारियों के DA और DR में नहीं होगी बढोतरी?

ओवैसी ने आगे कहा आगे कहा कि ''कहते हैं कि इस्लाम में मुस्लिम महिलाओं का सम्मान नहीं होता, अरे दीवाने... अक्ल तेरे भेजे में नहीं है. दुनिया की सबसी पहली यूनिवर्सिटी मुस्लिम महिला ने बनाई. इस्लाम में सबसे पहले शहादत मर्द नहीं एक महिला ने दी थी. तुम जानते नहीं हो हमारे इतिहास को. यदि हमारी बच्चियों और बेटियों, माओं से किसी तरह की नाइंसाफी की जाएगी तो वह निकलेंगी और लोकतांत्रिक तरीके से जवाब देंगी.'' अपने भाषण के दौरान असदुद्दीन ओवैसी अपने चिरपरिचित अंदाज में काफी सवाल जबाब किए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें